IND vs ENG: ‘इसको तो हिंदी नहीं आती...’ सरफराज खान और शोएब बशीर के बीच हुई मजेदार बातचीत, वीडियो वायरल

(Photo Courtesy:Twitter)
(Photo Courtesy:Twitter)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी 353 रनों पर सिमट गई। मैच के दूसरे दिन भारत के खिलाड़ी सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और इंग्लैंड के शोएब बशीर (Shoaib Bashir) के बीच मैदान पर मजेदार बातचीत हुई। जब शोएब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए, तो उस दौरान फील्डिंग कर रहे सरफराज ने उनके मजे लेने की कोशिश की।

दरअसल, शोएब बशीर जब जो रूट के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। उस दौरान वह क्रीज पर स्ट्राइक लेने आए। तभी पास में फील्डिंग कर रहे सरफराज को यह कहते हुए सुना गया कि इसको तो हिंदी नहीं आती है ना। सरफराज के इतना कहते पर, शोएब बशीर ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि थोड़ी-थोड़ी हिंदी आती है। सरफराज और शोएब दोनों की आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई। दोनों के बीच का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को सोशल मीडिया पर दोनों के बीच इस बातचीत का वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि शोएब बशीर बल्लेबाजी में इंग्लिश टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्होंने एक बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन कैच आउट हो गए।

इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में दिग्गज बल्लेबाज जो रूट का बल्ला सबसे शानदार चला। उन्होंने 274 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके की मदद से नाबाद 122 रनों की पारी खेली। रूट अंत तक क्रीज पर बने रहे। वहीं, भारत के लिए गेंदबाजी की बात करें, तो रविंद्र जडेजा ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके। उनके अलावा आकाश दीप सिंह ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2 और रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar