IND vs ENG : गलत DRS लेने से बचने के बाद रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को किया ट्रोल, मजेदार वीडियो आया सामने   

Neeraj
Picture Courtesy: Jio Cinema Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Jio Cinema Twitter Snapshots

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जैक क्रॉली (Zak Crawly) के खिलाफ हुई कैच अपील के बाद डीआरएस लेने से बचने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को ट्रोल किया, जिसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

हैदराबाद टेस्ट हारने के बाद मेजबान टीम इस टेस्ट को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में शुभमन गिल (104) की शतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 399 रनों का टारगेट रखा है। दूसरी पारी में भी इंग्लैंड टीम की शुरुआत शानदार रही।

हालाँकि, तीसरे ओवर में भारतीय टीम ने जैक क्रॉली के विरुद्ध जोरदार अपील की। जसप्रीत बुमराह के इस ओवर की तीसरी गेंद पर क्रॉली ड्राइव शॉट खेलने के प्रयास में पूरी से बीट हो गए और केएस भरत ने जोरदार अपील की। लेकिन अंपायर ने इंग्लिश बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया।

इसी दौरान कुलदीप यादव कप्तान रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए मनाते नजर आये, लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी। इसके बाद जब बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले में पता चला कि गेंद का बल्ले से कोई सम्पर्क नहीं हुआ था, तो रोहित ने गलत डीआरएस लेने से बचने के बाद, चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप की ओर देखते हुए हाथों के अंगूठे से इशारा करते हुए उनके मजे लिए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि रोहित शर्मा मैदान के अंदर और बाहर अपनी मजेदार हरकतों को लेकर काफी फेमस हैं। अक्सर उन्हें इंटरव्यू के दौरान भी रिपोर्टर के सवालों के जवाब मजेदार अंदाज में देते हुए देखा गया है।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए थे। उन्हें जीत के लिए अब भी 332 रनों की दरकार है। जैक क्रॉली (29*) और रेहान अहमद (9*) क्रीज पर थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar