IND vs ENG: विराट कोहली की जर्सी पहने फैन ने दिखाई रोहित शर्मा के लिए दीवानगी, मैदान में भारतीय कप्तान के पैर छूने का वीडियो आया सामने 

(Photo Courtesy: Jio Cinema Snapshot)
(Photo Courtesy: Jio Cinema Snapshot)

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। इस सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला किया। इंग्लिश टीम का यह फैसला उतना खास नहीं रहा और टीम की पहली पारी 246 रनों पर सिमट गई। इस मैच में भारतीय टीम ने जब अपनी पहली पारी की शुरुआत की तो उस समय एक खास नजारा भी देखने को मिला। एक फैन मैदान के अंदर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास पहुंच गया।

दरअसल, भारतीय टीम की पहली पारी के दौरान एक फैन विराट कोहली की जर्सी पहन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। वह हिटमैन के पास पहुंचकर काफी खुश था। फैन ने क्रीज के पास पहुंचकर रोहित शर्मा के पैर छुए और उनको गले भी लगाया। रोहित ने भी फैन को निराश नहीं किया और उन्हें अपने पास आने से नहीं रोका। हालांकि बाद में फैन के ठीक पीछे सुरक्षाकर्मी दौड़ते हुए आए और उसे पकड़कर मैदान से बाहर लेकर गए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई फैन मैदान के अंदर अपने चहेते खिलाड़ी के पास गया हो। इससे पहले भी कई मैचों में फैन ऐसा करते दिख चुके हैं। खासतौर पर भारतीय खिलाड़ियों का क्रेज अन्य देशों के खिलाड़ियों के मुकाबले काफी अधिक होता है। ऐसे में इस तरह की बात होना एक आम बात है।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने इंग्लैंड की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी की। भारत की ओर से रविंद्र जडेजा और आर अश्विन ने 3-3, वहीं, जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। वहीं, भारतीय पारी के दौरान रोहित शर्मा ने 24 रनों का योगदान दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment