Create

विराट कोहली मैनचेस्टर टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे, पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

विराट कोहली अभी तक सीरीज में ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाए हैं
विराट कोहली अभी तक सीरीज में ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाए हैं

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच (IND vs ENG) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। आकाश चोपड़ा के मुताबिक विराट कोहली काफी शानदार बल्लेबाजी करेंगे।

विराट कोहली की अगर बात करें तो उनका बल्ला पूरी सीरीज के दौरान खामोश रहा है। उन्होंने अर्धशतक तो जरूर लगाए हैं लेकिन एक भी शतक नहीं लगाया है। 80 या 90 रनों की पारी भी उनके बल्ले से नहीं निकली है। फैंस लंबे समय से विराट कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं। खुद कप्तान कोहली भी जल्द से जल्द एक लंबी पारी खेलना चाह रहे होंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैनचेस्टर टेस्ट में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोल सकता है। उन्होंने कहा,

विराट कोहली इस मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे और टीम इंडिया के हाईएस्टर स्कोरर होंगे। वहीं इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स सबसे ज्यादा विकेट चटकाएंगे। ये मेरा मानना है।

भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का 5वां मुकाबला 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होगा। इंडिया की टीम इस समय सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। टीम ने पिछले मैच को जीतते हुए सीरीज में बढ़त हासिल की और अब वो इस सीरीज को हार नहीं सकते हैं। भारतीय टीम चाहेगी कि वो इस मुकाबले को जीतकर सीरीज 3-1 से अपने नाम करें।

ओल्ड ट्रैफर्ड में अच्छी विकेट देखने को मिल सकती है, जिसमें सभी को मदद मिलने की संभावना है। पहली पारी में पिच बैटिंग के लिए अच्छी रहेगी, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment