Create

"के एल राहुल ने पहली 100 गेंद आकाश चोपड़ा और दूसरी 100 गेंद वीरेंदर सहवाग की तरह खेली"

Nitesh
के एल राहुल पहले दिन के खेल के बाद ड्रेसिंग रूम वापस जाते हुए
के एल राहुल पहले दिन के खेल के बाद ड्रेसिंग रूम वापस जाते हुए

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) में के एल राहुल (Kl Rahul) के शतकीय पारी की तुलना अनोखे अंदाज में की है। उन्होंने कहा कि के एल राहुल ने दो अलग-अलग गियर में बैटिंग की। पहले उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की और फिर बाद में काफी अटैकिंग क्रिकेट खेला।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि के एल राहुल ने परिस्थितियों के हिसाब से बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा "के एल राहुल ने पहली 100 गेंदों पर सिर्फ 18 रन बनाए और उसके बाद अगली 120 गेंदों पर 100 रन बना दिए। उनकी पहली 100 गेंदें आकाश चोपड़ा की तरह रहीं और अगली 100 गेंद पर उन्होंने वीरेंदर सहवाग के स्टाइल में बल्लेबाजी की। एक ही पारी में उन्होंने दोनों बल्लेबाजों की झलक दिखा दी।"

youtube-cover

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक 3 विकेट के नुकसान पर 276 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज के एल राहुल 127 रन बनाकर अभी भी नाबाद हैं। के एल राहुल अपनी इस पारी को और भी बड़ा बना सकते हैं और उनके पास ऐसा करने का पूरा मौका है।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने के एल राहुल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी की थी। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम पहली पारी में 375 से ज्यादा रन बनाएगी और के एल राहुल भी 150 से ज्यादा रनों की पारी खेलेंगे।

के एल राहुल ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक लगाया

के एल राहुल ने लॉर्ड्स के मैदान में अपना छठा टेस्ट शतक लगाया। इसके साथ ही अब लॉर्ड्स के ऑनर्स बोर्ड पर उनका नाम दर्ज हो गया है। के एल राहुल ने जबरदस्त तरीके से इंग्लैंड के सभी गेंदबाजों का सामना किया और बेहतरीन शॉट्स लगाए। उन्होंने पूरी तरह से क्लासिकल बैटिंग इस दौरान की।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment