Create

"अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म हमारे लिए कोई चिंता का विषय नहीं है"

अजिंक्य रहाणे अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं
अजिंक्य रहाणे अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खराब फॉर्म को लेकर बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रहाणे का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है।

विक्रम राठौड़ के मुताबिक अजिंक्य रहाणे इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं और टीम उनके लिए ज्यादा चिंतित नहीं है। मेहमान टीम उम्मीद कर रही है कि अजिंक्य रहाणे जल्द से जल्द फॉर्म में आएंगे।

अजिंक्य रहाणे की अगर बात करें तो उनका प्रदर्शन इस सीरीज में बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। चौथे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में भी वो फ्लॉप रहे। दूसरी पारी में रहाणे अपना खाता भी नहीं खोल पाए। उन्होंने 61 रनों की पारी केवल लॉर्ड्स टेस्ट में खेली थी और टीम की जीत में योगदान दिया, लेकिन बाकी मैचों में वह बुरी तरह फ्लॉप रहें हैं।

अजिंक्य रहाणे जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे - विक्रम राठौड़

चौथे दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम राठौड़ ने अजिंक्य रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इस वक्त टीम रहाणे के लिए चिंतित नहीं है। मैंने पहले भी कहा था कि जब आप इतने लम्बे समय तक क्रिकेट खेलते हैं तो फिर कभी ना कभी एक ऐसा दौर आता है जब आपके रन नहीं बनते हैं। यही वो समय होता है जब एक खिलाड़ी को टीम के सपोर्ट की जरूरत होती है और हम वही काम कर रहे हैं। पुजारा के साथ भी ऐसा ही हुआ। हमने उनको लगातार मौके दिए और उन्होंने वापसी की। उन्होंने हमारे लिए अहम पारियां खेली। हम उम्मीद कर रहे हैं कि अजिंक्य रहाणे भी फॉर्म में वापसी करेंगे और इंडियन टीम की बैटिंग में अभी भी उनका अहम रोल है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि हम उस प्वॉइंट पर हैं जहां पर उनकी बैटिंग हमारे लिए चिंता का विषय हो।

विक्रम राठौड़ ने ये संकेत दिया कि अजिंक्य रहाणे को मैनचेस्टर में होने वाले पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच में भी टीम में शामिल किया जा सकता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...