Create

'मैं चाहता हूँ कि रोहित शर्मा इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को शतक लगाकर खत्म करे'

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
reaction-emoji
Naveen Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बतौर ओपनर खेलते हुए इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) के दौरान अब तक बेहतर खेल दिखाया है। पूर्व कंगारू खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने रोहित के खेल की तारीफ करते हुए कहा है कि आशा करता हूँ कि वह सीरीज एक शतक के साथ खत्म करे। उल्लेखनीय है कि रोहित शर्मा बेहतर शुरुआत के बाद फिफ्टी को शतक में कन्वर्ट नहीं कर पाए हैं।

हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि रोहित शर्मा ने जिस तरह देर से खेलने में तालमेल बैठाया है, वह अविश्वसनीय है। मैं उन कमेंटेटरों में से एक रहा हूं जो भारत से बाहर टेस्ट क्रिकेट में उनके फॉर्म की आलोचना करते रहे हैं। भले ही उन्होंने अब तक श्रृंखला में शतक नहीं बनाया है, लेकिन उन्होंने दिखाया है कि वह एक क्लास एक्ट हैं और भारत से बाहर टेस्ट स्तर पर अधिक प्रशंसा के पात्र हैं। मुझे उम्मीद है कि वह एक शतक के साथ श्रृंखला समाप्त करेंगे क्योंकि वह इसके लायक हैं।

हॉग ने कहा कि मुझे ऋषभ पन्त को लेकर चिंता है। भारत को उनकी जरूरत होती है, उस समय वह किस तरह खेलने के लिए मैदान पर जाते हैं और पारी कैसे आगे बढ़ाएंगे, इसे देखकर असमंजस होती है। मेरे हिसाब से लीडरशिप को यह करना चाहिए कि पन्त को अपना स्वाभाविक खेल खेलने की छूट देनी चाहिए।

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ने 83 और 59 रन की दो पारियां खेली हैं। इसके अलावा भी वह क्रीज पर टिककर नई गेंद का सामना बखूबी करते हैं। केएल राहुल के साथ मिलकर उन्होंने टीम को बेहतर शुरुआत भी दिलाई है। विदेशी जमीन पर उनके नाम अभी टेस्ट शतक नहीं है। सभी को उम्मीद है कि जल्दी ही वह अपना पहला विदेशी टेस्ट शतक लगाएंगे।

लीड्स टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। अब बचे हुए दो मैचों में भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। इंग्लैंड की कोशिश भी रहेगी कि दोनों मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया जाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...