Create
Notifications

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में डैन लॉरेंस की वापसी हो सकती है

England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Four
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच (IND vs ENG) के लिए इंग्लैंड की टीम में डैन लॉरेंस (Dan Lawrence) की वापसी हो सकती है। इस 24 वर्षीय खिलाड़ी को टीम से रिलीज कर दिया गया था। काउंटी चैम्पियनशिप में एसेक्स से खेलने के लिए लॉरेंस को रिलीज किया गया था। खबरों के अनुसार अब उनको एक बार फिर से टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है।

भारत के खिलाफ सीरीज के पहले मैच की दो पारियों में महज 25 रन बनाने के बाद डैन लॉरेंस को इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया था। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज पहली पारी में शून्य पर आउट हो गया और दूसरी पारी में 25 रन की पारी खेली। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार ओली पोप से पहले लॉरेंस को टीम में शामिल करने के आसार ज्यादा हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इंग्लैंड के लिए चौथे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो विकेट के पीछे रह सकते हैं वहीँ डैन लॉरेंस को भी टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। उन्हें एसेक्स के लिए काउंटी में खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया था।

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four

एक अन्य खबर यह भी है कि नियमित विकेटकीपर जोस बटलर भी अगले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं। बटलर की पत्नी को दूसरा बच्चा होगा इसलिए वह पैटरनिटी लीव पर जाने वाले हैं। हालांकि उनके बाहर होने की पुष्टि अब तक नहीं हुई है लेकिन ऐसा हो सकता है क्योंकि वह आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं।

हालांकि इस टेस्ट सीरीज में बटलर का प्रदर्शन अब तक प्रभावशाली नहीं रहा है। विकेट के पीछे भले ही वह बेहतर दिखे हों लेकिन बल्ले से वह ज्यादा रन बनाने में सफल नहीं रहे हैं। देखना होगा कि उनको लेकर आगे क्या डेवलपमेंट देखने को मिलता है। इंग्लिश टीम ने लीड्स में जिस तरह से धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि भारतीय टीम के लिए अगले दो मुकाबले भी अब आसान नहीं होंगे। टीम इंडिया को भी अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now