Create

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पांचवें टेस्ट की बदली गई टाइमिंग, अब इतने बजे से शुरु होगा मुकाबला

01 जुलाई से शुरु होगा भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट
01 जुलाई से शुरु होगा भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट
Neeraj

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दोनों टीमों के बीच 01 जुलाई से यह टेस्ट मुकाबला खेला जाना है और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड एंड वेल्श क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने इस मैच के शुरुआत के समय को बदल दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय फैंस को ध्यान में रखते हुए मैच की टाइमिंग में बदलाव किया गया है।

आमतौर पर इंग्लैंड में टेस्ट मुकाबला वहां के लोकल टाइम सुबह 11 बजे से शुरू होता है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि एजबेस्टन में होने वाला भारत और इंग्लैंड के बीच का मुकाबला आधे घंटे पहले शुरू कराया जाएगा। भारतीय समय के हिसाब से बात करें तो दोपहर के 3 बजे मैच की पहली गेंद फेंकी जाएगी और रात के 10 बजे दिन के खेल को समाप्त किया जाएगा। इस दौरान आधे घंटे का समय 90 ओवरों का खेल पूरा कराने के लिए रिजर्व रखा जाता है। भारत में टेस्ट मैचों की शुरुआत सुबह 9:30 बजे होती है, लेकिन इंग्लैंड में इसे 11 बजे शुरु किया जाता है ताकि पहले गेंदबाजी करने वाली टीमों को ओस का फायदा ना मिले।

मैच शुरु होने से पहले ही भारत को लगा है बड़ा झटका

मैच शुरू होने से पहले ही भारत को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार की सुबह इस बात की जानकारी दी है। भारतीय क्रिकेट टीम और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे अभ्यास मुकाबले की दूसरी पारी में रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे कुछ समस्या होने के बाद उनका आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया है।

अब रोहित के लिए पहले टेस्ट में खेल पाना मुश्किल लग रहा है। यदि रोहित मैच से बाहर होंगे तो भारतीय टीम की परेशानियां और बढ़ जाएंगी क्योंकि केएल राहुल पहले ही चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...