Create

रोहित शर्मा के विकेट के लिए फैंस ने संजय मांजरेकर को ठहराया जिम्मेदार, बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
रोहित शर्मा जेम्स एंडरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए
रोहित शर्मा जेम्स एंडरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए

मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay manjrekar) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपने ट्वीट्स तो कभी अपने बयानों के लिए वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं अब एक और अजीब कारण से उनको लेकर काफी बात हो रही है। दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के आउट होने का जिम्मेदार संजय मांजरेकर को ठहराया जा रहा है।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 145 गेंद पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से 83 रन बनाए और 17 रन से अपने शतक से चूक गए। अगर रोहित शर्मा शतक पूरा कर लेते तो विदेशी सरजमीं पर ये उनका पहला टेस्ट शतक होता।

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एक बेहतरीन गेंद पर बोल्ड कर दिया। हालांकि फैंस का मानना है कि रोहित शर्मा, संजय मांजरेकर की वजह से आउट हुए।

संजय मांजरेकर की भविष्यवाणी के बाद रोहित शर्मा हुए आउट

दरअसल जब रोहित शर्मा 83 के स्कोर पर खेल रहे थे तो उसी दौरान कमेंट्री के दौरान संजय मांजरेकर ने कहा कि आज हिट मैन शर्मा पक्का शतक जड़ेंगे। लेकिन एंडरसन की अगली ही गेंद पर रोहित शर्मा आउट हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग मांजरेकर को ट्रोल करने लगे।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ दोनों ही टेस्ट मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने के एल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की। नई गेंद का सामना उन्होंने बेहतरीन तरीके से किया।

इससे पहले रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में खेलने के अनुभव के बारे में भी बताया था। रोहित शर्मा के मुताबिक जब कोई खिलाड़ी इंग्लैंड में बेहतर प्रदर्शन करता है तो उसे काफी संतुष्टि मिलती है। इसकी वजह ये है कि यहां पर कंडीशंस काफी टफ होते हैं और क्रिकेट खेलना आसान नहीं होता है।

स्काई स्पोर्ट्स पर दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत में रोहित शर्मा ने कहा कि अभी तक उन्होंने सिर्फ दो ही टेस्ट मुकाबले इंग्लैंड में खेले हैं लेकिन इससे उन्हें पता चल गया है कि यहां खेलना कितना मुश्किल काम है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment