Create

जसप्रीत बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

England v India - First LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day One

ट्रेंट ब्रिज में इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय टीम (Indian Team) के नाम रहा और इसका श्रेय जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को जाना चाहिए जिन्होंने 4 विकेट हासिल किये। इंग्लैंड की टीम को पहली पारी में महज 183 रनों पर आउट करने में बुमराह का अहम योगदान रहा। इससे पहले वह वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। बुमराह ने इस बार स्विंग भी दिखाई और इंग्लिश बल्लेबाजों को परेशान भी किया। इसे देखते हुए फैन्स ने भी अब उनके लिए ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी है।

(टीम इंडिया के लिए शानदार दिन। पहले तो शानदार गेंदबाजी से मेजबान टीम को सस्ते में आउट किया। फिर हमारे सलामी बल्लेबाजों ने सुनिश्चित किया कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक कोई नुकसान न हो। पूर्वानुमान में कल बारिश की संभावना दिख रही है। चलो अच्छे की उम्मीद करते हैं)

(बुमराह का क्या प्रदर्शन था, अब बल्लेबाजी में ध्यान देना है)

(भारतीय टीम का क्लासिक प्रदर्शन, बुमराह की वापसी को लेकर खुश है, शार्दुल और सिराज भी उत्कृष्ट थे)

(पहला दिन भारतीय टीम के नाम, जसप्रीत बुमराह का शानदार प्रदर्शन)

(बुमराह वापस फॉर्म में आ गए हैं और सीरीज में आगे बढ़ने के लिए भारत के लिए यह सबसे बड़ी सकारात्मक बात है। डब्ल्यूटीसी फाइनल उसके लिए विनाशकारी था लेकिन यह वह नहीं है जो परिणामों की चिंता करता है। मैं उनको उस पहले विकेट के बाद जश्न मनाते हुए देखकर बहुत खुश था)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment