Create
Notifications

'मेरे पास टी20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाने का अच्छा मौका है'

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1
Naveen Sharma
visit

भारतीय (India) ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आगामी टी20 विश्व कप 2021 में भारत की संभावनाओं को लेकर आश्वस्त हैं। टूर्नामेंट जो 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेला जाना है। हालांकि यह टूर्नामेंट पहले भारत में खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए इसे यूएई में शिफ्ट कर दिया गया। जडेजा फ़िलहाल टेस्ट सीरीज (IND vs END) के लिए इंग्लैंड में हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में रविन्द्र जडेजा ने कहा कि निश्चित तौर पर मेरी टीम को टी20 विश्व कप में इस बार जीत दिलाने का अच्छा मौका है। जब भी मौका मिलता है मैं अपना शत-प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। मुझे विश्व कप जैसे बड़े खेल आयोजन में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना अच्छा लगता है। यह एक खास अहसास है।

उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास इस बार यह सीरीज जीतने का बड़ा मौका है क्योंकि हमारे पास काफी अच्छी टीम है। जहां तक बल्लेबाजी, गेंदबाजी और तेज गेंदबाजी का सवाल है, तो हमारे पास काफी अच्छी और संतुलित टीम है। इसलिए हमारे पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का अच्छा मौका है।

England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Three

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। जडेजा ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले मैच में 56 रन बनाए, हालांकि बारिश के बाद मामला खराब हो गया और अंतिम दिन एक भी गेंद का खेल नहीं होने से मैच ड्रॉ समाप्त हो गया।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच के लिए गुरुवार को मैदान पर उतरेगी। इसमें टीम इंडिया के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। स्टुअर्ट ब्रॉड सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें पिंडली में चोट लगी है। जेम्स एंडरसन भी फिट नहीं हैं। ऐसे में इंग्लैंड की टीम में साकिब महमूद को शामिल किया गया है। मार्क वुड को भी अंतिम ग्यारह में जगह मिलेगी।

हालांकि भारतीय टीम से भी शार्दुल ठाकुर चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। वह तीसरे टेस्ट तक फिट होंगे। ऐसे में उनकी जगह आर अश्विन भारतीय टीम की अंतिम इलेवन में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now