Create

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को हुआ कोरोना, एजबेस्टन टेस्ट से हो सकते हैं बाहर 

रोहित शर्मा के पांचवां टेस्ट खेलने पर संदेह है
रोहित शर्मा के पांचवां टेस्ट खेलने पर संदेह है
Prashant Kumar

इंग्लैंड के खिलाफ 1 से 5 जुलाई पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट (IND vs ENG) से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कोरोना हो गया है और उन्हें अब पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा। ऐसे में भारतीय कप्तान के इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट खेलने पर भी संदेह है।

रोहित टीम होटल में अपना आइसोलेशन पूरा कर रहे हैं। उन्हें भी उन्हीं प्रोटोकॉल्स का पालन करना होगा, जो इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के दौरान देखने को मिले थे। इसका मतलब है कि वह पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

भारतीय टीम के कप्तान श्री रोहित शर्मा शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के बाद कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।
UPDATE - #TeamIndia Captain Mr Rohit Sharma has tested positive for COVID-19 following a Rapid Antigen Test (RAT) conducted on Saturday. He is currently in isolation at the team hotel and is under the care of the BCCI Medical Team.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा को कोरोना होने की खबर लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच के तीसरे दिन सामने आई थी। शायद यही वजह रही कि वह इस मैच कई दूसरी पारी में भारत के लिए ओपन नहीं नहीं किया। पहली पारी में उन्होंने ओपनिंग की थी और 25 रन का योगदान दिया था।

पिछले साल इंग्लैंड दौरे में रोहित ने किया था जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय टीम ने पिछले साल इंग्लैंड का दौरा किया था लेकिन पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कोरोना मामलों कई वजह से स्थगित कर दिया गया था। उस समय भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे थी। भारत के अच्छे प्रदर्शन का कारण रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी था, जिन्होंने बतौर ओपनर अच्छा किया। रोहित ने आठ पारियों में 52.57 की औसत से 368 रन बनाये थे और भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon6 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...