Create

भारतीय टीम का दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, एहतियात के तौर पर कराया गया स्कैन

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट मैच (IND vs ENG) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल हो गए हैं और एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया है। रविंद्र जडेजा को घुटने में चोट लगी है और इसी वजह से उनका स्कैन कराया गया है ताकि ये पता चल सके कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है।

हेडिंग्ले टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर में रविंद्र जडेजा मैदान से बाहर चले गए थे। मोहम्मद शमी के ओवर में उन्होंने हसीब हमीद के लगाए गए शॉट पर गेंद को रोकने की कोशिश की थी लेकिन गेंद उनको चकमा देकर निकल गई और जडेजा घुटनों के बल गिर गए। उसी ओवर में उन्हें मैदान से बाहर जाते देखा गया।

रविंद्र जडेजा ने उस वक्त तक पांच ओवर गेंदबाजी की थी लेकिन उसके बाद एक भी ओवर नहीं डाला। हालांकि कुल मिलाकर उन्होंने मुकाबले में 32 ओवर गेंदबाजी की। इसके अलावा भारत की दूसरी पारी में बैटिंग भी की और 25 गेंद पर 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट मुकाबले में मिली शर्मनाक हार

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले टेस्ट मैच में भारत को एक पारी और 76 रनों से बुरी तरह हरा दिया। चौथे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम दूसरी पारी में नई गेंद के सामने 278 रनों पर आउट हो गई। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इस तरह से इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

चौथे दिन के खेल की शुरूआत में ही भारतीय टीम की परेशानी बढ़ गई क्योंकि कल के नाबाद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 91 रन के स्कोर पर ही रॉबिन्सन की गेंद पर आउट हो गए। विराट कोहली अच्छा खेल रहे थे और अपना अर्धशतक भी बनाने में सफल रहे लेकिन यहां से वह भी गलती कर बैठे और 55 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इसके बाद भारतीय पारी को बिखरते हुए देर नहीं लगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...