Create

इशांत शर्मा के पहले लंबे ओवर का न्‍यूजीलैंड के दिग्‍गज ऑलराउंडर ने उड़ाया जोरदार मजाक

जिमी नीशम ने इशांत शर्मा का उड़ाया मजाक
जिमी नीशम ने इशांत शर्मा का उड़ाया मजाक

न्‍यूजीलैंड (New Zealand cricket team) के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का लंबा ओवर करने के लिए जोरदार मजाक उड़ाया। इंग्‍लैंड (England cricket team) के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया (India cricket team) ने नई गेंद इशांत शर्मा को थमाई।

शर्मा की शुरूआत अच्‍छी नहीं रही और उन्‍होंने ओवर में दो नो बॉल व एक वाइड गेंद डाली। जिमी नीशम ने इसका मजाकिया पक्ष देखते हुए ट्वीट किया।

नीशम ने लिखा कि ऐसा लगता है कि इशांत द हंड्रेड प्रारूप के बड़े प्रशंसक हैं और ओवर में 10 गेंदें डालना चाहते हैं। जिन्‍हें द हंड्रेड के बारे में नहीं पता, उन्‍हें बता दें कि यह इंग्‍लैंड की 100 बॉल लीग है, जिसमें खिलाड़ी को एक बार में पांच या 10 गेंदें डालने को मिलती है। इशांत शर्मा ने लीड्स में पहले ओवर में 9 गेंदें डाली थी।

टेस्‍ट मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। हालांकि, इंग्‍लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत की पहली पारी 40.4 ओवर में 78 रन पर ऑलआउट कर दी। रोहित शर्मा भारतीय टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे, जिन्‍होंने 105 गेंदों में 19 रन बनाए। दिन का खेल समाप्‍त होने तक इंग्‍लैंड ने बिना किसी नुकसान के 120 रन बना लिए थे।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक्‍शन में नजर आएंगे जिमी नीशम

जिमी नीशम आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। आईपीएल 2021 के पहले चरण में नीशम को केवल एक मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें वह बिना खाता खोले आउट हो गए थे।

नीशम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना हुई थी और उन्‍हें शेष सीजन में दमदार वापसी की उम्‍मीद है। नीशम अच्‍छे ऑलराउंडर हैं, जो तीनों प्रारूपों में योगदान दे सकते हैं।

नीशम को आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए न्‍यूजीलैंड टीम में चुना गया है। वह आईपीएल 2021 के जरिये अपनी पूरी लय हासिल करना चाहेंगे। यूएई की पिचें धीमी रहने की उम्‍मीद है और ऐसे में नीशम की मध्‍यम गति की गेंदबाजी काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

हालांकि, नीशम की प्रमुख भूमिका बल्‍ले से रहेगी और मुंबई इंडियंस को उम्‍मीद होगी कि जरूरत पड़ने पर कीवी ऑलराउंडर बेहतरीन प्रदर्शन करें। मुंबई इंडियंस की टीम इस समय अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है। उसने सात में से चार मैच जीते हैं। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment