Create

भारत पर हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में जीत के बाद जोस बटलर और हसीब हमीद ने अलग अंदाज में मनाया जश्‍न

जोस बटलर और हसीब हमीद ने गोल्‍फ खेलकर जीत का जश्‍न मनाया
जोस बटलर और हसीब हमीद ने गोल्‍फ खेलकर जीत का जश्‍न मनाया

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket team) ने शनिवार को हेडिंग्‍ले में तीसरे टेस्‍ट के चौथे दिन भारत (India Cricket team) को एक पारी और 76 रन से मात दी। इसके बाद जोस बटलर (Jos Buttler) और हसीब हमीद (Haseeb Hamid) ने मैदान में ही गोल्‍फ खेलकर जीत का जश्‍न मनाया।

जो रूट (Joe Root) के नेतृत्‍व में इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने भारत को दूसरी पारी में 278 रन पर ऑलआउट किया। इसी के साथ इंग्‍लैंड ने पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 1-1 की बराबरी की। याद दिला दें कि नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्‍ट ड्रॉ रहा था जबकि भारत ने लॉर्ड्स टेस्‍ट में 151 रन क विशाल जीत दर्ज की थी।

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में हेडिंग्‍ले जीत का जोरदार जश्‍न मन रहा था। जब जोस बटलर और हसीब हमीद ने गोल्‍फ गेम भी खेला। इंग्‍लैंड के फील्डिंग कोच पॉल कोलिंगवुड ने कुछ वीडियो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किए हैं।

जोस बटलर और हसीब हमीद को बाल्‍टी में एक शॉट में बॉल पहुंचानी थी और दोनों क्रिकेटर्स इस चुनौती को पूरा करने में सफल रहे।

टीम इंडिया के खिलाफ आखिरी टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं जोस बटलर

इंग्‍लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज जोस बटलर भारत के खिलाफ पांचवें व अंतिम टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं। बटलर ने पहले ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से खुद को अलग कर लिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बटलर की पत्‍नी लूसी दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। इसके चलते बटलर आखिरी टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं।

बटलर के बारे में जो रूट ने कहा, 'बटलर की मौजूदगी के बारे में कुछ दिनों में पता चलेगा।'

बता दें कि भारतीय टीम को इस करारी शिकस्‍त के बाद आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में तगड़ा नुकसान हुआ है। भारतीय टीम शीर्ष स्‍थान से फिसलकर तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। इंग्‍लैंड की टीम जीत के बावजूद चौथे स्‍थान पर काबिज है। पाकिस्‍तान की टीम आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप अंक तालिका में शीर्ष और वेस्‍टइंडीज की टीम दूसरे स्‍थान पर काबिज है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment