Create

जोस बटलर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

Nitesh
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) भारत के खिलाफ सीरीज (IND vs ENG) के आखिरी दो मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। जोस बटलर तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल सकते हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से वो इन मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

कप्तान जो रूट ने कहा है कि वो स्पष्ट तौर पर ये नहीं बता सकते हैं कि जोस बटलर आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं।

उन्होंने कहा "अगले कुछ दिनों में स्थिति साफ हो जायेगी। उम्मीद है कि हमें कुछ स्पष्ट खबर मिल पाएगी और हम आपको बता सकेंगे। ईमानदारी से कहूं तो इस वक्त मैं आपको कुछ भी नहीं बता सकता हूं। मैं ये नहीं कह सकता कि ये खबर गलत है।"

जोश बटलर एशेज सीरीज से भी नाम वापस ले सकते हैं

England Nets Session
England Nets Session

इससे पहले खबरें आई थी कि जोस बटलर एशेज सीरीज से भी अपना नाम वापस ले सकते हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक बयान में कहा था ""मैंने क्रिकेट के लिए काफी त्याग किया है और मेरी पत्नी और फैमिली ने भी काफी त्याग किया है। एक लाइन होती है जिसके बाद आपको लगता है कि बस अब बहुत हो गया, मैं ये नहीं कर सकता।"

बटलर ने आगे एशेज से नाम वापस लेने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। ऑस्ट्रेलिया में कड़े क्वांरटीन नियमों की वजह से वो ये फैसला ले सकते हैं। बटलर ने कहा "कोविड हर किसी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है और आपको पता है कि ऑस्ट्रेलिया की पॉलिसी इसको लेकर कितनी कड़ी है। इसके अलावा लंबे समय तक बायो-बबल में रहना भी काफी मुश्किलों भरा होता है।"

जोस बटलर की अगर बात करें तो वो दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। इंग्लैंड के लिए उनका एशेज और भारत के खिलाफ आखिरी दो मैचों में ना खेलना एक बड़ा झटका है। बटलर आईपीएल से भी अपना नाम वापस ले चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment