Create

"के एल राहुल टॉप ऑर्डर में अपनी जगह सुनिश्चित कर रहे हैं"

Nitesh
के एल राहुल
के एल राहुल

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने के एल राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अपनी बेहतरीन पारियों के दम पर के एल राहुल (KL Rahul) टॉप ऑर्डर में अपनी जगह सुनिश्चित कर रहे हैं। के एल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम टेस्ट मैच (IND vs ENG) की पहली पारी में जिस तरह से बैटिंग की उससे दानिश कनेरिया काफी प्रभावित हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा कि किस तरह से के एल राहुल अपनी बेहतरीन पारियों की वजह से टेस्ट टीम में अपना स्थान पक्का कर रहे हैं।

उन्होंने कहा "जिस तरह से के एल राहुल ने परिस्थितियों के हिसाब से बैटिंग की वो काफी शानदार थी। उन्होंने उसी तरह से बैटिंग की जैसे इंग्लैंड में करनी चाहिए। टेस्ट क्रिकेट में टॉप ऑर्डर में वो अपनी जगह पक्की कर रहे हैं। गेंद स्विंग कर रही थी और अनियमित बाउंस भी था लेकिन उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस के साथ खेला।"

के एल राहुल ने पहली पारी में 84 रन बनाए

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में के एल राहुल ने शानदार पारी खेली। पहले ऐसा लग रहा था कि उन्हें मिडिल ऑर्डर में मौका दिया जाएगा लेकिन शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के चोटिल होने के बाद उन्हें ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई और इस पर वो पूरी तरह से खरे उतरे। के एल राहुल ने पहली पारी में 84 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

के एल राहुल की इस पारी से टीम को निश्चित तौर पर काफी कॉन्फिडेंस मिला होगा। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड से आगे है। इंग्लैंड को 183 रनों पर समेटने के बाद भारत ने अपनी पहली पारी में 278 रन बनाए और 95 रनों की बढ़त हासिल की। तीसरे दिन तीसरे सेशन में ज्यादा खेल नहीं हुआ और यह सेशन बारिश की भेंट चढ़ गया। स्टंप्स के समय मेजबान टीम ने बिना किसी नुकसान के 25 रन बना लिए थे।

अब भारतीय टीम को चाहिए को वो दूसरी पारी में इंग्लिश पारी को जल्द से जल्द समेट दें ताकि उनके पास जीत हासिल करने का सुनहरा मौका रहे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment