Create

"मुझे अश्विन के लिए काफी बुरा लग रहा है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया"

Nitesh
रविचंद्रन अश्विन को अभी तक दोनों ही टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है
रविचंद्रन अश्विन को अभी तक दोनों ही टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है

दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को इंग्लैंड दौरे पर (IND vs ENG) दोनों टेस्ट मैचों से बाहर किए जाने को लेकर एल शिवरामाकृष्णन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें अश्विन के लिए काफी बुरा लग रहा है।

रविचंद्रन अश्विन लॉर्ड्स टेस्ट मैच में खेलने वाले थे लेकिन कंडीशंस में बदलाव की वजह से उन्हें अंतिम समय में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा। भारतीय टीम ने चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया। अभी तक दोनों ही मुकाबलों में स्पिन गेंदबाज उतना प्रभाव नहीं डाल पाए हैं।

रविचंद्रन अश्विन को लेकर एल शिवरामाकृष्णन का बयान

एल शिवरामाकृष्णन के मुताबिक उन्हें रविचंद्रन अश्विन के लिए बुरा लग रहा है लेकिन दिग्गज स्पिनर ने इसे काफी अच्छी तरह से संभाला।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मुझे अश्विन के लिए काफी बुरा लग रहा है। टीम से बाहर होना हर कोई नहीं पचा पाता है लेकिन मेरे हिसाब से अश्चिन ने इसे काफी अच्छी तरह से हैंडल किया है। अश्विन को पता है कि टीम में आने के लिए क्या करना होता है।

इससे पहले रविचंद्रन अश्विन ने बताया था कि उन्हें लॉर्ड्स टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में क्यों नहीं शामिल किया गया। उन्होंने बताया है कि मैच से पहले उनको मालूम हुआ कि वो ये मैच खेल सकते हैं लेकिन टॉस के दौरान फैसला बदलना पड़ा और उन्हें इस सीरीज के लगातार दूसरे टेस्ट में बाहर बैठना पड़ा।

अश्विन इस सीरीज से पहले तक भारत के लिए विदेशी सरजमीं पर लगातार खेल रहे थे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया था। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अश्विन ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया था लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें जगह पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

शार्दुल ठाकुर के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद लग रहा था कि रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब देखना है कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment