Create
Notifications

"अगर विराट कोहली इसी तरह खेलते रहे तो जल्द ही शतक लगा देंगे"

विराट कोहली ने चौथे टेस्ट मैच में अर्धशतक लगाया
विराट कोहली ने चौथे टेस्ट मैच में अर्धशतक लगाया
Nitesh

ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) में विराट कोहली (Virat kohli) की अर्धशतकीय पारी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने मुश्किल पिच पर एक शानदार पारी खेली और अगर वो इसी तरह से बल्लेबाजी करते रहे तो शतक उनसे दूर नहीं है।

विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाए काफी लंबा वक्त हो गया है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनका परफॉर्मेंस भी काफी खराब रहा है। उनके बल्ले से बड़ी पारी अभी तक नहीं आई है। विराट कोहली को शुरूआत तो मिली है लेकिन उसे वे शतक में तब्दील नहीं कर पाए हैं।

हालांकि माइकल वॉन का मानना है कि विराट कोहली ने जैसी बैटिंग ओवल टेस्ट मैच की पहली पारी में की अगर वैसे ही खेलते रहे तो जल्द ही शतक लगाएंगे। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी गलतियों के लिए कोहली को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

विराट कोहली ने काफी शानदार बैटिंग की - माइकल वॉन

क्रिकबज्ज पर हर्षा भोगले से बातचीत में उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से विराट कोहली ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। मुझे लग रहा है कि वो अब काफी अच्छा खेल रहे हैं। छोटी-छोटी गलतियों का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। वो एक ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां पर एक गलती भारी पड़ जा रही है।"

माइकल वॉन ने आगे कहा "अगर वो इसी तरह या फिर हेडिंग्ले टेस्ट की दूसरी पारी की तरह खेलते रहे तो फिर निश्चित तौर पर शतक आने वाला है। मुझे लगता है कि इस टेस्ट मैच में वो दोनों ही टीमों के बीच एक बड़ा अंतर साबित होंगे। क्योंकि किसी एक ने अगर अपनी टीम के लिए शतक लगा दिया तो फिर उनकी टीम जीत हासिल कर सकती है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। अब वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 23 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने दिग्गज सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा। कोहली ने अपने करियर की 490वीं पारी खेलते हुए यह उपलब्धि हासिल की।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...