Create

चेतेश्वर पुजारा मुझे इंजमाम उल हक की याद दिलाते हैं, पूर्व कप्तान का बयान

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
सावन गुप्ता

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Paujara) को लेकर इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा उन्हें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-Ul-Haq) की याद दिलाते हैं। माइकल वॉन ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है।

ओवल टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा धीरे-धीरे पारी को आगे बढ़ा रहे थे और उनके बीच बेहतरीन साझेदारी हुई। हालांकि इसी दौरान रन लेते वक्त पुजारा चोटिल हो गए। इसके बाद फिजियो को मैदान में आना पड़ा। हालांकि भारत के लिए अच्छी बात ये रही कि इलाज के बाद पुजारा ठीक हो गए और उन्होंने आगे बल्लेबाजी की।

चेतेश्वर पुजारा को लेकर माइकल वॉन की प्रतिक्रिया

इस पूरे मामले को लेकर माइकव वॉन ने कहा कि पुजारा को देखकर उन्हें इंजमाम उल हक की याद आ गई। बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल में माइकल वॉन ने कहा,

यार्कशायर के दिनों से ही मैं चेतेश्वर पुजारा को जानता हूं और वो थोड़ा-बहुत मेरी तरह हैं। मुझे नहीं लगता है कि इस इंजरी के बाद वो फील्डिंग करना चाहेंगे। अगर एंकल इंजरी की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहना पड़े तो फिर वो ऐसा करेंगे। कई खिलाड़ी ऐसा करते थे। इनमें इंजमाम उल हक भी एक ऐसे ही प्लेयर थे जिनका नाम मेरे दिमाग में इस वक्त आ रहा है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 270 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 171 रनों की हो गई है। तीसरे दिन स्टंप्स के समय कप्तान विराट कोहली 22 और रविंद्र जडेजा 9 रन बनाकर क्रीज पर थे। चौथे दिन भारतीय टीम एक बड़ा टार्गेट इंग्लैंड के सामने रखना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...