Create
Notifications

विराट कोहली ने जो रुट की नकल करने को कोशिश की, दिग्गज ने उड़ाया मज़ाक

विराट कोहली ने जो रुट की तरह बल्ले को हवा में खड़े करने का प्रयास किया
विराट कोहली ने जो रुट की तरह बल्ले को हवा में खड़े करने का प्रयास किया
Prashant Kumar

इंग्लैंड दौरे (IND vs ENG) पर गई भारतीय टीम लीसेस्टरशायर खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलने में व्यस्त है। 23 जून से शुरू हुए इस मैच का कल पहला दिन था। ज्यादातर प्रमुख भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए लेकिन केएस भरत की नाबाद 70 रनों की पारी की मदद से भारतीय टीम ने पहले दिन 246/8 का स्कोर बना लिया था। इस मैच के दौरान सभी की नजर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी थी, जो 33 रन की पारी खेलकर आउट हुए। अपनी पारी के दौरान विराट ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने इंग्लैंड के जो रुट (Joer Root) की नक़ल करने का प्रयास किया।

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान नॉन-स्ट्राइकर एन्ड में खड़े होकर, रुट ने अपने बल्ले को बैलेंस करते हुए उसे छोड़ दिया था और उनका बल्ला कुछ देर जमीन पर अपने आप सीधा खड़ा रहा। ऐसा लग रहा था कि कोहली भी नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े होकर भी ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना हाथ हटाया, बल्ला तुरंत उनकी ओर झुक गया।

आप भी देखें वीडियो:

After Joe roots magic which was seen on the pitch by balancing the bat @imVkohli trying the same 😂 https://t.co/TUZpAUJSA1

जो रुट की नक़ल करने में कामयाब न हो पाने को लेकर माइकल वॉन ने विराट कोहली पर कसा तंज

जो रुट की नक़ल करने को लेकर फैंस ने विराट कोहली को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने पूर्व भारतीय कप्तान पर ट्वीट के माध्यम से तंज कसा। उन्होंने कहा कि विराट कोहली जो रुट की लीग में नहीं हैं। वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा,

विराट जो के समान बैट बैलेंसिंग लीग में नहीं हैं😜😜
Virat not in the same Bat balancing league as Joe 😜😜 twitter.com/AbhiShake_18/s…

भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले दौरे का पांचवां टेस्ट पुनर्निर्धारित किया गया था। जो कि अब 1 से 5 जुलाई के बीच खेला जायेगा। अगर भारतीय टीम यह टेस्ट जीतती है या फिर ड्रॉ कराने में सफल होती है, तो फिर एक यादगार सीरीज जीत होगी। मौजूदा समय में भारत 2-1 से आगे है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...