Create
Notifications

'रविन्द्र जडेजा अद्भुत खिलाड़ी हैं, वह हमेशा मेरी टीम में होंगे'

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऐसे खिलाड़ी हैं जो तीनों विभागों में खुद को आगे रखते हैं। गेंदबाजी से कमाल दिखाने के बाद अब वह पिछले कुछ सालों से बैटिंग में भी धाकड़ प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं। हर प्रारूप में उनके बल्ले से रन आए हैं। इस बीच जडेजा को लेकर इंग्लैंड (IND vs ENG) के ऑल राउंडर मोइन अली (Moeen Ali) की प्रतिक्रिया आई है।

एक प्रेस वार्ता में जडेजा को लेकर मोइन अली ने कहा कि रविन्द्र जडेजा दुनिया में मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं, वह एक अद्भुत क्रिकेटर हैं और मेरी टीम में हमेशा जडेजा होंगे। उल्लेखनीय है कि मोइन अली को भारत के खिलाफ ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

हालांकि लीड्स टेस्ट मैच के दौरान जडेजा को चोट लगी थी और बाद में उनको स्कैन के लिए अस्पताल भी ले जाया गया था। चोट की गहराई को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। देखना होगा कि गुरुवार को ओवल में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान उनको टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं।

मोइन अली को उपकप्तान बनाने की खबर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी। इसमें लिखा गया कि मोइन अली को चौथे टेस्ट के लिए हम उपकप्तान नियुक्त करते हैं। आपको बधाई को मोइन।

क्रिस वोक्स काफी समय बार टेस्ट टीम में आए हैं
क्रिस वोक्स काफी समय बार टेस्ट टीम में आए हैं

इंग्लिश टीम के लिए क्रिस वोक्स का टीम में आना एक अच्छी खबर कही जा सकती है। इससे बल्लेबाजी में भी गहराई आएगी। गेंदबाजी में वोक्स किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनके आने से इंग्लिश टीम में एक ऑल राउंडर की संख्या बढ़ जाएगी। वह पिछले कई महीनों से टेस्ट मैच नहीं खेले हैं।

उधर भारतीय टीम में प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है। हालांकि यह सामने नहीं आया है कि कृष्णा को किस खिलाड़ी की जगह टीम में शामिल किया गया है। देखना होगा कि चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कौन से खिलाड़ी शामिल होते हैं। रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल करने की मांग काफी समय से उठ रही है। इस बार भी उन पर नजरें रहेंगी।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now