Create

भारतीय टीम में हुआ बदलाव, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए नया खिलाड़ी टीम में शामिल

प्रसिद्ध कृष्णा स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल थे
प्रसिद्ध कृष्णा स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल थे

इंग्लैंड (England) के खिलाफ लीड्स टेस्ट मैच में करारी हर के बाद अब ओवर टेस्ट के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शामिल किया गया है। पांच मैचों की सीरीज (IND vs ENG) के लिए इंग्लैंड गई भारतीय टीम में प्रसिद्ध कृष्णा स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में गए थे। चौथा टेस्ट मैच 2 सितम्बर से शुरू होना है।

भारतीय टीम के गेंदबाजी विभाग में स्टैंडबाय के रूप में शामिल प्रसिद्ध कृष्णा टीम के साथ ही ट्रेनिंग कर रहे हैं। इशांत शर्मा के साथ लीड्स टेस्ट मैच में थोड़ी फिटनेस समस्या दिखाई दे रही थी। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने कृष्णा को भी अब शामिल करने का निर्णय लिया है। हालांकि इशांत को लेकर किसी तरह का कोई अपडेट सामने नहीं आया है। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर अब तक टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

स्पिनरों की बात करें, तो रविन्द्र जडेजा को अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैचों में मौका मिला है लेकिन रविचंद्रन अश्विन को खेलने का अवसर नहीं मिला है। अब देखना यह होगा कि क्या इस बार भी अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा या उनको टीम में शामिल किया जाएगा।

रविन्द्र जडेजा को भी पिछले टेस्ट मैच में घुटने में चोट लगी थी, ऐसे में उनकी चोट गंभीर हो सकती है और इसे देखते हुए भी कृष्णा को टीम में लाने का फैसला हो सकता है। हालांकि जडेजा का गेंदबाजी में प्रदर्शन खास नहीं रहा है लेकिन बैटिंग में उन्होंने कुछ मौकों पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाया है।

दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है और चौथा मैच दोनों टीमों के लिए काफी ज्यादा अहमियत रखता है।

अपडेट होने के बाद भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त, आर अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यू ईस्वरन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

स्टैंडबाय: अर्जन नागवासवाला

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment