Create
Notifications

ऋषभ पंत का फॉर्म मेरे लिए चिंता का विषय है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

ऋषभ पंत अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं
ऋषभ पंत अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं
Nitesh
ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फॉर्म को टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के लिए चिंता का विषय बताया है। ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में (IND vs ENG) बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और आकाश चोपड़ा के मुताबिक ये एक चिंता का विषय है।

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अभी तक 17.4 की औसत से सिर्फ 87 रन बनाए हैं। हेडिंग्ले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी वो 7 गेंद पर 1 रन बनाकर चलते बने, जबकि टीम को उनसे बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद थी।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऋषभ पंत ने गैरजिम्मेदारी से खेला

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने बताया कि ऋषभ पंत की समस्या क्या है और ये टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा "ऋषभ पंत को लेकर मैं काफी ज्यादा चिंतित हूं। आप पांच गेंदबाजों के साथ इसलिए खेल रहे हैं क्योंकि आपको पता है कि ऋषभ पंत टीम में हैं जो एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं और इसीलिए आप ऋद्धिमान साहा को नहीं खिला रहे हैं। लेकिन अगर वो रन नहीं बनाते हैं तो फिर ये एक बड़ी समस्या है। वो जिस तरह से खेलते हैं वो भी एक बड़ी समस्या होगी। आपकी टीम फंसी हुई है और उसके बावजूद आप कदमों का इस्तेमाल करके खेल रहे हैं। आर या पार की रणनीति काम तो करती है लेकिन मेरे हिसाब से ये एक चिंता का विषय जरूर है।"

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत की फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित होने से इंकार कर दिया था।

उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच के बाद कहा "निश्चित तौर पर इस मुकाबले में हमें हार मिली है और हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं। जब पुजारा रन नहीं बना रहे थे तो उनके लिए भी ऐसी ही बातें हो रही थीं लेकिन कल की पारी के बाद सब चुप हो गए। इसीलिए हम ऋषभ पंत को उनका गेम खेलने और कंडीशंस को समझने का पूरा मौका देंगे"।

Edited by Prashant Kumar
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now