Create
Notifications

"ऋषभ पंत की आक्रामक बल्लेबाजी से भारत को पहली पारी में काफी मदद मिली"

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
Nitesh
visit

इंडिया vs इंग्लैंड (IND vs ENG) नॉटिंघम टेस्ट मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पारी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पंत ने भले ही छोटी पारी खेली हो लेकिन उनकी आक्रामक बल्लेबाजी की वजह से भारत को काफी मदद मिली। उनके मुताबिक पंत की पारी का योगदान काफी अहम रहा। इसीलिए उन्हें अपना नैचुरल गेम ही खेलना चाहिए।

ऋषभ पंत ने नॉटिंघम टेस्ट में 20 गेंद पर 25 रन बनाए। आउट होने से पहले उन्होंने रॉबिन्सन के खिलाफ एक चौका और एक छक्का जड़ा और उसके बाद पवेलियन लौट गए। पंत के इस तरह से आउट होने को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। किसी ने इसे सही बताया तो किसी ने इसे गलत बताया।

ऋषभ पंत को लेकर सलमान बट्ट का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने कहा कि पंत की ये कैमियो पारी गेम के लिहाज से काफी अहम थी।

उन्होंने कहा "ऋषभ पंत के 25 रन काफी अहम थे। वो अपनी तरह की क्रिकेट खेलते हैं। अगर ये सही बैठ गया तो फिर काफी शानदार लगता है और लोग उनकी काफी तारीफ करेंगे। दबाव में अगर आप खुलकर खेलते हैं और गेंद बल्ले पर सही तरह से आती है तो फिर काफी जबरदस्त लगता है लेकिन कहीं अगर आप आउट हो गए तो फिर लोग सवाल भी उठाएंगे। हालांकि मुझे लगता है कि पंत ने अच्छा काम किया। यही उनके खेलने का तरीका है और इसी तरह से वो अपना प्रभाव छोड़ते हैं।"

इससे पहले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी ऋषभ पंत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि पंत को टीम मैनेजमेंट से अपना नैचुरल गेम खेलने का लाइसेंस मिला हुआ है।

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक ऋषभ पंत अपना नैचुरल गेम खेलेंगे। उन्हें टीम मैनेजमेंट की तरफ से लाइसेंस मिला हुआ है कि वो अपना नैचुरल गेम खेलें। क्योंकि जब वो अपना स्वभाविक गेम खेलते हैं तो काफी खतरनाक हो जाते हैं। सिडनी और ब्रिस्बेन में पंत ने काफी समझदारी से बैटिंग की थी और यहां भी उनसे इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद है।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now