Create
Notifications

"ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में धुआंधार बैटिंग करनी होगी"

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर भारत को इस मुकाबले में डॉमिनेट करना है तो फिर ऋषभ पंत को धुआंधार पारी खेलनी होगी।

भारतीय टीम ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक 3 विकेट के नुकसान पर 276 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज के एल राहुल 127 रन बनाकर अभी भी नाबाद हैं और उनके पास इसे बड़े शतक में तब्दील करने का सुनहरा मौका है।

ऋषभ पंत के लिए माहौल एकदम सेट है - आकाश चोपड़ा

अजिंक्य रहाणे भी के एल राहुल के साथ क्रीज पर मौजूद हैं। इसके बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी के लिए आने बाकी हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो मैच का रुख पूरी तरह से भारत के पक्ष में मोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा,

अगर भारतीय टीम को इस मैच में अपनी मजबूत पकड़ बनानी है तो फिर ऋषभ पंत को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी होगी। दूसरी नई गेंद थोड़ी पुरानी हो चुकी है और पिच भी फ्लैट लग रही है। जब तक वो बैटिंग के लिए आएंगे कई सारे गेंदबाज काफी बॉलिंग कर चुके होंगे। शुक्रवार का दिन है और इसी वजह से दर्शक भी काफी आएंगे और मुझे लगता है कि ऋषभ पंत जबरदस्त पारी खेलने वाले हैं।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जब तक वो बैटिंग करते हैं फैंस को चौके-छक्के देखने को मिलते हैं। नॉटिंघम टेस्ट मैच की पहली पारी में भी उन्होंने 20 गेंद पर 25 रन बनाकर मोमेंटम भारत की तरफ मोड़ दिया था।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने कहा था कि भारतीय टीम पहली पारी में 375 से ज्यादा रन बनाएगी और के एल राहुल भी 150 से ज्यादा रनों की पारी खेलेंगे। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम 375 से ज्यादा रन बनाएगी। वे अभी भी इस स्कोर से 100 रन पीछे हैं और मुझे लगता है कि वो वहां तक पहुंचने में सफल रहेंगे। इसके अलावा के एल राहुल भी 150 रन बनाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now