Create
Notifications

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा फील्डिंग के लिए नहीं आए, बीसीसीआई ने दिया बड़ा अपडेट

चेतेश्वर पुजारा को तीसरे दिन खेलते हुए समस्या का सामना करना पड़ा था
चेतेश्वर पुजारा को तीसरे दिन खेलते हुए समस्या का सामना करना पड़ा था
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) में भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को चोट लगने की खबर सामने आई है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को घुटने में असहजता महसूस कर रहे हैं और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को बाएँ पैर की एंकल में चोट है। दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड की बैटिंग के दौरान फील्डिंग करने के लिए नहीं आए हैं।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर अपडेट देते हुए कहा है कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा मैदान में नहीं उतरेंगे। रोहित के बाएं घुटने में तकलीफ है जबकि पुजारा के बाएं टखने में दर्द है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इनका आकलन कर रही है।

भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं कही जा सकती है। हालांकि चोट की गहराई के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुजारा को टखने में चोट तीसरे दिन के खेल के दौरान महसूस हुई थी। हालांकि वह उपचार के बाद वापस बल्लेबाजी करने लग गए थे और 61 रन बनाए। रोहित शर्मा के घुटने की चोट के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। देखना होगा कि बीसीसीआई मामले में क्या करती है और चोट की कितनी गहराई है।

भारतीय टीम यही चाहेगी कि ये दोनों खिलाड़ी फिट रहें और मैदान पर उतरने के लिए तैयार भी हो जाएं। दोनों की टीम में काफी अहमियत है और दोनों ने ही ओवल टेस्ट मैच में रन बनाए हैं। रोहित ने शतकीय पारी खेली है, वहीँ पुजारा ने एक फिफ्टी जमाई है। दोनों ने भारतीय टीम को मजबूती देने के लिए एक बड़ी साझेदारी भी की है।

ओवल टेस्ट मैच में दूसरी पारी के दौरान भारतीय टीम ने धाकड़ बैटिंग का नजारा पेश किया और 466 रन बनाकर आउट हुई। टीम इंडिया को 367 रनों की कुल बढ़त मिली है। इंग्लैंड की टीम को भारत से करारा जवाब मिला है। शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी की तरह इस बार भी अर्धशतक जमाया है। ऋषभ पन्त ने भी 50 रन बनाते हुए टीम को मजबूती की तरफ लेकर जाने का काम किया है। देखना होगा कि इंग्लिश टीम अब कैसा खेल दिखाती है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now