Create

चेतेश्वर पुजारा की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर रोहित शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेतेश्वर पुजारा अभी भी 91 रन बनाकर नाबाद हैं
चेतेश्वर पुजारा अभी भी 91 रन बनाकर नाबाद हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

हेडिंग्ले टेस्ट मैच (IND vs ENG) में चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar Pujara) की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharm) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा कि भले ही चेतेश्वर पुजारा रन नहीं बना रहे थे लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उनकी क्वालिटी मौजूद थी।

चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की। तीसरे दिन स्टंप्स तक पुजारा नाबाद 91 रन बनाकर क्रीज पर थे। उनके साथ विराट कोहली भी थे और टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 215 रन रहा। भारतीय टीम इंग्लैंड से अभी भी 139 रन पीछे है।

चेतेश्वर पुजारा ने काफी लंबे समय बाद कोई बड़ी पारी खेली। वो लगातार फ्लॉप हो रहे थे और इसी वजह से टीम में उनके सेलेक्शन को लेकर भी काफी सवाल उठाए जा रहे थे। इस मुकाबले में फ्लॉप होने के बाद वो बाहर भी हो सकते थे।

रोहित शर्मा ने पुजारा की काफी तारीफ की। उनके मुताबिक पुजारा रन बनाने का इरादा लेकर मैदान में आए थे। दिन के खेल की समाप्ति के बाद उन्होंने कहा,

पुजारा निश्चित तौर पर रन बनाने का इरादा लेकर आए थे और हम केवल क्रीज पर खड़ा होने के लिए नहीं खेल रहे थे बल्कि रन भी बनाना चाह रहे थे। पुजारा ने दिखाया कि वो रन बनाना चाहते हैं। कमजोर गेंदे मिलने पर उन्होंने खुलकर शॉट लगाए।

चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म को लेकर टीम चिंतित नहीं थी - रोहित शर्मा

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three

रोहित शर्मा के मुताबिक पुजारा के खराब फॉर्म को लेकर टीम के अंदर कोई चर्चा नहीं हो रही थी। उन्होंने आगे कहा,

ईमानदारी से कहूं तो उनके बारे में कोई चर्चा हुई ही नहीं। ये सब बातें बाहर हो रही हैं। हमें उनकी क्वालिटी और उनके अनुभव के बारे में पता है। मुझे नहीं लगता है कि उनके बारे में कुछ चर्चा की जरूरत थी। भले ही उन्होंने हाल ही में रन ना बनाए हों लेकिन लॉर्ड्स में उनके और रहाणे के बीच अहम साझेदारी हुई थी।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...