IND vs ENG : रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने कुलदीप यादव के बल्लेबाजी अंदाज की उतारी नकल, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
India  v England - 3rd Test Match: Day Four
India v England - 3rd Test Match: Day Four

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट रांची में हो रहा है। मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) मस्ती के मूड में नजर आये। दोनों मिलकर ड्रेसिंग रूम में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बल्लेबाजी के अंदाज की नकल उतारते नजर आये।

भारत की पहली पारी में कुलदीप यादव ने अपने शानदार बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 131 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाये। इस दौरान उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 76 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई।

अपनी पारी के दौरान बाएं हाथ का बल्लेबाज नीची रह रही गेंदों से निपटने के लिए झुककर बल्लेबाजी कर था। उनके इस अंदाज ने कमेंटेटर्स के साथ-साथ रोहित शर्मा और शुभमन गिल का भी ध्यान अपनी ओर खींचा।

दोनों स्टार क्रिकेटर ड्रेसिंग रूम से कुलदीप के बल्लेबाजी के खास अंदाज की मजेदार तरीके से नकल उतारते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

आप भी देखें यह वीडियो:

मैच के तीसरे दिन अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कुलदीप यादव को आउट करके इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई।

पहली पारी में इंग्लैंड ने हासिल की 46 रनों की बढ़त

इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जो रूट और ओली रॉबिन्सन की पारियों की मदद से 353 रन बनाये थे। भारत की ओर से रविंद्र जडेजा सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने 67 रन देकर 4 विकेट हासिल किये थे।

जवाबी पारी में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने अपनी पहली पारी में यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल की अर्धशतकीय पारियों बलबूते 307 रन बनाये। इंग्लिश टीम ने 46 रनों की बढ़त हासिल की। अब दूसरी पारी में इंग्लैंड की कोशिश ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर एक बड़ा टारगेट सेट करने की होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar