Create
Notifications

रोहित शर्मा इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट में उपलब्‍ध होंगे? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी अपडेट

राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा अभी टेस्‍ट से बाहर नहीं हुए हैं
राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा अभी टेस्‍ट से बाहर नहीं हुए हैं
reaction-emoji
Vivek Goel

भारत (India Cricket team) और इंग्‍लैंड (England Cricket team) के बीच बहुप्रतीक्षित पुनर्निधारित पांचवां टेस्‍ट 1 जुलाई से एजबेस्‍टन में खेला जाएगा। टेस्‍ट शुरू होने से पहले भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खेलने पर बड़ा सस्‍पेंस बना हुआ है। लीसेस्टरशायर (Leicestershire Cricket team) के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनकी उपलब्‍धता पर संदेह की स्थिति बनी हुई है।

रोहित शर्मा इस समय अपने होटले के कमरे में पृथकवास हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रोहित शर्मा आगामी टेस्‍ट मैच से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह जसप्रीत बुमराह टीम का नेतृत्‍व करेंगे।

इस बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। द्रविड़ ने पुष्टि की है कि भारतीय कप्‍तान पूरी तरह से टेस्‍ट से बाहर नहीं हैं और मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है। द्रविड़ ने साथ ही बताया कि रोहित शर्मा कुछ और कोविड टेस्‍ट से गुजरेंगे। उनके खेलने पर आखिरी फैसला लेने से पहले बुधवार और गुरुवार को रोहित शर्मा का कोविड टेस्‍ट होगा।

द्रविड़ ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'रोहित शर्मा टेस्‍ट से बाहर नहीं हुए हैं। अभी 36 घंटे बचे हैं। रोहित शर्मा का आज एक कोविड टेस्‍ट होगा और गुरुवार को भी वो टेस्‍ट से गुजरेंगे। हमारी मेडिकल टीम की उन पर नजरें हैं। निश्चित सी बात है कि उनकी निगेटिव रिपोर्ट के आने की जरूरत है। मगर हमारे पास अभी समय है।'

अगर रोहित शर्मा कोविड-19 से ठीक नहीं हो पाते हैं तो क्‍या उनकी गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह कप्‍तान करेंगे। इस बात पर राहुल द्रविड़ कुछ कहने से बचे और उन्‍होंने इतना कहा कि यह तब बेहतर होगा कि कोई आधिकारिक खबर आए। द्रविड़ ने कहा, 'मेरे लिए यह सही नहीं होगा कि बुमराह कप्‍तान होंगे या नहीं। आपको आधिकारिक खबर के लिए इंतजार करना पड़ेगा।' अगर बुमराह भारतीय टीम की कप्‍तानी करेंगे तो कपिल देव के बाद वो देश का नेतृत्‍व करने वाले पहले तेज गेंदबाज बन जाएंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...