Create

रोहित शर्मा के कोविड टेस्ट का नतीजा आया, एजबेस्टन में खेलने को लेकर बड़ा अपडेट

रोहित शर्मा फिर से कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं
रोहित शर्मा फिर से कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित टेस्ट (IND vs ENG) को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय रह गया है लेकिन उससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कोविड के साथ जंग जारी है। लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान भारत की दूसरी पारी के दौरान वह बल्लेबाजी करने नहीं आये थे और उसके अगले दिन, उनके कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी, जिसकी पुष्टि बाद में बीसीसीआई (BCCI) ने भी की थी। उम्मीद लगाई जा रही थी कि रोहित ठीक हो जायेंगे लेकिन बुधवार की सुबह हुए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है। ऐसे में उनके खेलने की सम्भावना अब काफी कम रह गई है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, बुधवार की शाम और गुरुवार की सुबह फिर से रोहित शर्मा का टेस्ट होगा। इसके बाद ही किसी तरह का निर्णय लिया जायेगा।

बीसीसीआई की तरफ से अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रोहित शर्मा के बाहर होने पर भारतीय टीम की अगुवाई कौन करेगा। केएल राहुल को स्क्वाड की घोषणा के समय टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया था लेकिन वह ग्रोइन इंजरी की वजह से दौरे से बाहर हैं। ऐसे में एक नया कप्तान हमें देखने को मिल सकता है।

जसप्रीत बुमराह को बनाया जा सकता है टेस्ट कप्तान
जसप्रीत बुमराह को बनाया जा सकता है टेस्ट कप्तान

हालांकि, मौजूदा स्थिति के कप्तानी की रेस में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम सामने आ रहा है। उन्हें अभी तक एक भी मैच में भारत की कमान संभालने का मौका नहीं मिला है लेकिन अगर उन्हें यह जिम्मेदारी मिलती है, तो आसान नहीं रहने वाला। इंग्लैंड की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और उनके सामने मैच को जीतने या बचाने की चुनौती भारतीय टीम के सामने होगी।

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान, बुमराह ने साफ़ किया था कि उन्हें अगर कप्तानी का मौका मिलता है, तो वह हिचकिचाएंगे नहीं और उन्होंने इसे एक सम्मान की बात बताई थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...