Create

सैम करन और मोहम्मद सिराज के बीच मैदान में हुआ विवाद, कप्तान कोहली ने शांत कराया मामला

सैम करन और मोहम्मद सिराज
सैम करन और मोहम्मद सिराज
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच नॉटिंघम में जबरदस्त टेस्ट मुकाबला जारी है। जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो काफी जबरदस्त मैच होता है और इसी वजह से खिलाड़ियों के बीच भी गहमागहमी काफी बढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा खेल के चौथे दिन भी देखने को मिला, जब भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) और इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) के बीच मैदान में तनातनी हो गई।

ये घटना इंग्लैंड की पारी के 74वें ओवर की है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट शतक पूरा कर चुके थे और शानदार तरीके से सैम करन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ा रहे थे। वहीं सैम करन भी शानदार अंदाज में बैटिंग कर रहे थे।

सैम करन और मोहम्मद सिराज के बीच देखने को मिली गहमागहमी

सैम करन अपनी बल्लेबाजी से भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान कर रहे थे। इसी दौरान सिराज की गेंद पर उन्होंने जबरदस्त तरीके से चौका लगाया और कुछ इशारा भी किया, इसके बाद सिराज उनके पास तक गए और कुछ कहा। सिराज और सैम करन एक दूसरे के काफी करीब आ गए और दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। बाद में सैम करन ने सिराज को जाने का भी इशारा किया। इसी बीच दोनों टीमों के कप्तानों ने अपने-अपने खिलाड़ियों को समझाया।

इसके बाद मोहम्मद सिराज भले ही सैम करन का विकेट नहीं ले पाए लेकिन जसप्रीत बुमराह की गेंद पर उन्होंने करन का कैच जरूर पकड़ा और उन्हें आउट करने में अपना योगदान दिया।

अगर इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट मैच की बात करें तो इस वक्त भारतीय टीम का पलड़ा भारी है। इंग्लिश टीम की दूसरी पारी 303 रनों पर सिमट गई। और टीम इंडिया को 209 रनों का लक्ष्य मिला। जवाब में खेलते हुए भारत ने धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत की।

केएल राहुल अच्छा खेल रहे थे लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें 26 रन पर आउट कर भारत को पहला झटका दिया। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 52/1 का स्कोर बना लिया है। अभी टीम को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...