Create

शेन वॉर्न ने की इंग्लैंड सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन की तारीफ, विराट कोहली को कहा धन्यवाद

India Nets Session (विराट कोहली)
India Nets Session (विराट कोहली)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane 8Warne) ने इंग्लैंड सीरीज में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को शुक्रिया भी कहा। शेन वॉर्न के मुताबिक ये सीरीज काफी शानदार रही।

शेन वॉर्न ने कहा कि इतनी बेहतरीन सीरीज का इस तरह से समापन होना काफी दुर्भाग्यपूर्ण रहा। उन्होंने स्काई क्रिकेट पर बातचीत के दौरान इस टेस्ट सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया दी। शेन वॉर्न ने कहा,

मेरे हिसाब से ये सीरीज काफी शानदार रही। भारत ने जिस तरह की क्रिकेट खेली उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। दोनों ही टीमों ने काफी बेहतरीन खेल भावना के साथ खेला। इसलिए मुझे लगता है कि 5वें टेस्ट मैच के कैंसिल होने से हम ठगे हुए महसूस कर रहे हैं। अगर ये टेस्ट मैच कुछ और लेट शुरू होता तो आईपीएल समेत सभी चीजों पर काफी फर्क पड़ता। इसलिए मुझे लगता है कि भारतीय टीम के पास मैच को कैंसिल करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचा था।

शेन वॉर्न ने विराट कोहली और भारतीय टीम का आभार प्रकट किया

शेन वॉर्न ने विराट कोहली और भारतीय टीम को शुक्रिया कहा जिन्होंने इतनी बेहतरीन क्रिकेट खेलकर टेस्ट क्रिकेट को पॉपुलर करने में अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने आगे कहा,

मैंने देखा कि ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने शानदार टेस्ट क्रिकेट खेली थी। याद रखिए कि पहले टेस्ट मैच में वो सिर्फ 36 रन पर ऑल आउट हो गए थे और अगले मैच में वापसी करते हुए उन्होंने जीत हासिल की थी। ब्रिस्बेन में बिना विराट कोहली के उन्होंने 300 से ज्यादा रन चेज कर दिए। मुझे लगता है कि हम सबको विराट कोहली और टीम इंडिया का आभार प्रकट करना चाहिए कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट का प्रचार-प्रसार शानदार तरीके से किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment