Create

रविचंद्रन अश्विन को लगातार दूसरे टेस्ट में बाहर रखने के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

India Nets Session

इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) से शार्दुल ठाकुर के बाहर होने के बाद लग रहा था कि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भारतीय टीम (Indian Team) में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लगातार दूसरे मैच में उन्हें टीम से बाहर रखा गया। उनकी जगह इशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पिच को देखते हुए तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है। फैन्स विराट कोहली के इस निर्णय से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि पिच कैसी भी हो, अश्विन वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं और उन्हें खिलाना चाहिए था। ट्विटर पर इसको लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई।

(अश्विन को लगातार दूसरी बार बाहर कर दिया गया, इसलिए नहीं कि वह अच्छे नहीं है, इसलिए कि हमारे टॉप छह बल्लेबाज अच्छे नहीं हैं, उन्हें जडेजा बैटिंग इंश्योरेंस के रूप में चाहिए)

(अश्विन नहीं खेल रहे हैं, एक भारतीय खिलाड़ी खुश होगा)

(वर्ल्ड का बेस्ट स्पिनर होने के बाद भी एक रिप्लेसमेंट के तौर पर भी नहीं खेल सकता, युवा खिलाड़ी क्यों स्पिनर बनना चाहेंगे फिर)

(अश्विन को फिर से ड्रॉप कर दिया गया, विराट कोहली की अश्विन के प्रति जलन है)

(इंग्लैंड ने डॉम बेस को काउंटी के लिए रिलीज कर दिया, अश्विन को भी भारतीय टीम से रिलीज कर देना चाहिए ताकि वह अन्य क्रिकेट खेल सके)

(इशांत शर्मा की जगह अश्विन को खिलाना चाहिए था)

(पिच कैसी भी हो, अश्विन को खिलाना चाहिए, वह क्लास गेंदबाज हैं)

(लगता है कि जब तक स्पिन के लिए मददगार पिच नहीं होगी, भारत के लिए SENA देशों में अश्विन नहीं खेलेंगे)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment