Create

मोहम्मद सिराज के दो रिव्यू खराब करने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

जो रूट के खिलाफ अपील करते हुए मोहम्मद सिराज
जो रूट के खिलाफ अपील करते हुए मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) में अपने दो रिव्यू गंवा दिए हैं। ये दोनों ही रिव्यू भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के कहने पर लिए लेकिन दोनों ही बार फैसला बल्लेबाज के पक्ष में गया और भारत ने अपना रिव्यू गंवा दिया।

अभी तक मोहम्मद सिराज की गेंद पर भारत ने कुल मिलाकर 10 रिव्यू लिए हैं जिसमें से सिर्फ एक ही सफल हुआ है, जबकि 7 रिव्यू असफल रहे हैं। वहीं दो अंपायर कॉल्स थे। इससे पता चलता है कि रिव्यू के मामले में मोहम्मद सिराज का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है।

इंग्लैंड की पारी के 21वें ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद जो रूट के पैड पर जाकर लगी। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की और विराट कोहली ने रिव्यू ले लिया लेकिन ये फैसला जो रूट के पक्ष में गया और भारत ने अपना रिव्यू गंवा दिया।

इसके बाद 23वें ओवर में भी गेंद एक बार फिर रूट के पैड पर लगी और जोरदार अपील हुई। जब इस बार सिराज ने रिव्यू लेने के लिए कहा तो कप्तान कोहली ने ऋषभ पंत से इस बारे में पूछा। पंत ने रिव्यू लेने से मना कर दिया। हालांकि इसके बावजूद कप्तान कोहली ने डीआरएस ले लिया लेकिन एक बार फिर फैसला उनके पक्ष में नहीं गया।

मोहम्मद सिराज के रिव्यू खराब करने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

मोहम्मद सिराज के दो रिव्यू खराब करने को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

आपको बता दें कि दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 119 रन बना लिए हैं। पहली पारी के आधार पर इंग्लिश टीम अब भी भारतीय टीम से 245 रन पीछे है। कप्तान जो रूट 48 और जॉनी बेयरस्टो 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment