Create

मैं अनुष्का शर्मा जैसा जीवनसाथी मिलने से ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकता'

Naveen Sharma

भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अक्सर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रशंसा करते हुए सुना है। कई बार बेहतर प्रदर्शन के बाद वह कहते हैं कि मेरे अंदर आये बदलाव और फिटनेस के लिए क्रेडिट मेरी पत्नी को जाता है। एक बार फिर से कोहली ने (IND vs ENG) अपनी पत्नी के बारे में कहा है कि मेरे लिए उनसे शादी करना सौभाग्य की बात है।

स्काई स्पोर्ट्स के लिए दिनेश कार्तिक को दिए एक इंटरव्यू में कोहली ने कहा कि अगर मैं उनसे (अनुष्का) नहीं मिला होता तो मुझे नहीं पता कि मैं कहां होता। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया है कि मैं कहां हूं और मैं जो करता हूं उससे क्या प्रभाव हो सकता है। उन्होंने मुझे एक व्यक्ति के रूप में मजबूत किया है और यह क्रिकेट के जरिये दिखाई दिया। मैं उनके जैसा जीवन साथी पाने के लिए अधिक आभारी और भाग्यशाली नहीं हो सकता। वह बिल्कुल मेरी बेटर हाफ है।

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया जो एक बेटी के रूप में उनके घर में आई है। कोहली ने अनुष्का शर्मा की डिलीवरी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे से अवकाश भी लिया था। इस दौरे पर अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की थी।

Australia v India - 4th Test: Day 5, 2019
Australia v India - 4th Test: Day 5, 2019

कोहली अपने परिवार के साथ इस समय इंग्लैंड में है क्योंकि भारतीय टीम घरेलू टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वहां गई है। इस जोड़े की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन भारत में बहुत अधिक है और वास्तव में उनके लिए सड़कों पर स्वतंत्र रूप से चलना कठिन है। हालांकि इंग्लैंड में ऐसा नहीं होता होगा। हाल ही में कोहली और अनुष्का शर्मा की इंग्लैंड से कुछ फोटोज सामने आई थी जिसे खुद कोहली ने पोस्ट किया था। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दौरान मिले अवकाश के समय दोनों वहां घूम रहे थे।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि कोहली पहली पारी में गोल्डन डक पर आउट हो गए लेकिन पांचवें दिन भारतीय टीम जीत के करीब थी। बारिश के कारण खेल नहीं हुआ और मैच ड्रॉ हो गया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...