Create
Notifications

अभ्यास मैच में आउट दिए जाने के अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, देखें वीडियो 

अंपायर के फैसले पर कोहली ने जताई नाराजगी
अंपायर के फैसले पर कोहली ने जताई नाराजगी
Neeraj

इंग्लैंड में लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) के अभ्यास मैच में दिग्गज बल्लेबाजों से निराशा देखने को मिली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) जैसे बल्लेबाजों के शुरु में ही आउट हो जाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने पारी को संभालने की कोशिश की थी। कोहली अच्छे टच में दिख रहे थे और उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी लगाए थे। हालांकि, वह एलबीडबल्यू के रूप में आउट हुए और अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे।

रविंद्र जडेजा के साथ पांचवें विकेट के लिए 26 और केएस भरत के साथ छठे विकेट के लिए 57 रन जोड़ने वाले कोहली अर्धशतक लगाने के मूड में दिख रहे थे, लेकिन रोमन वॉकर ने उन्हें अपना शिकार बनाया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आउट दिए जाने के बाद कोहली अंपायर को कुछ दिखाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने मैदान से बाहर जाने से पहले अंपायर से कुछ बातचीत भी की थी।

☝️ | Kohli (33) lbw Walker.@RomanWalker17 strikes again! This time he hits the pads of Kohli, and after a long wait the umpire's finger goes up. Out or not out? 🤔 🇮🇳 IND 138/6𝐋𝐈𝐕𝐄 𝐒𝐓𝐑𝐄𝐀𝐌: tinyurl.com/4xrapw38 👈🦊 #IndiaTourMatch | #LEIvIND https://t.co/iE9DNCUwLO

प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ कोहली ने लगाया था जोरदार छक्का

प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर की गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा हैं। हालांकि, दोनों ही तेज गेंदबाज प्रभावित नहीं कर पाए हैं। कृष्णा को एक विकेट मिला है तो वहीं बुमराह कोई विकेट नहीं ले सके हैं। कोहली ने 69 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली थी जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल था। कोहली ने पारी के 38वें ओवर में अपना इकलौता छक्का कृष्णा की गेंद पर लगाया था।

😮 | What a shot from @imVkohli! 👏 𝐊𝐨𝐡𝐥𝐢 hits the last ball before the rain delay for a huge 6️⃣ off Krishna to bring up the 5️⃣0️⃣ partnership.🇮🇳 @BCCI move to 133/5 with Kohli on 32* and Bharat on 11*. We will restart in 5 minutes. ⏰ 🦊 #IndiaTourMatch | #LEIvIND https://t.co/96V1qvCe9z

कृष्णा ने शॉर्ट गेंद डालते हुए कोहली को बैकफुट पर भेजने की कोशिश की थी, लेकिन कोहली ने शानदार पुल लगाते हुए गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भेजा था। पहले दिन केवल 60.2 ओवरों का ही खेल हो पाया जिसमें भारत ने 246/8 का स्कोर बनाया है। भारत के लिए केएस भरत ने अब तक सबसे अधिक नाबाद 70 रन बनाए हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...