Create

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि चौथे टेस्ट मैच में कौन सी टीम जीत हासिल करेगी

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day One
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच (IND vs ENG) की विजेता टीम का नाम बताया है। वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि इंग्लैंड और इंडिया में से कौन सी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल कर सकती है।

भारतीय टीम के लिए तीसरे दिन बैटिंग अपेक्षाकृत आसान होगी। अगर पहला एक घंटा बिना विकेट गंवाए निकाल लिया तो फिर पूरे दिन काफी रन बन सकते हैं। कई दिग्गजों का यही मानना है। अगर स्कोरकार्ड की बात करें तो भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी हुई है और अभी तक सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन तरीके से खेला है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 43 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स के समय रोहित शर्मा 20 और केएल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम फ़िलहाल इंग्लैंड से 56 रन पीछे है।

भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेंगे - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा "मुझे लगता है कि हर कोई इस इंडियन बैटिंग लाइन अप में रन बनाना चाह रहा होगा। टीम में मौजूद सभी खिलाड़ी वर्ल्ड क्लास हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मेरे हिसाब से टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी। अगर भारतीय टीम अच्छी बैटिंग नहीं करती है तो फिर वो बहुत ही ज्यादा निराश होंगे क्योंकि इस समय आपको इंग्लैंड में इससे फ्लैट पिच नहीं मिलेगी। अगर इस मौके का फायदा बल्लेबाजों ने नहीं उठाया तो फिर वो काफी ज्यादा निराश होंगे।"

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी भारतीय टीम को फेवरिट बताया था। उन्होंने कहा था "दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करके भारतीय टीम के पास बढ़त लेने का सुनहरा मौका है। अगर भारत ने पूरे दिन बल्लेबाजी की तो फिर वो इस टेस्ट मैच को जीतने की रेस में आगे निकल जाएंगे। अगर भारतीय टीम ने पहला एक घंटा अच्छी तरह से खेल लिया तो फिर वो फेवरिट बन जाएंगे।"


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...