Create
Notifications

भारतीय टीम ने एजबेस्टन टेस्ट से पहले ट्रेनिंग सत्र में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो 

भारतीय खिलाड़ी कड़ा अभ्यास करने में जुटे हुए हैं  (PIC : Instagram)
भारतीय खिलाड़ी कड़ा अभ्यास करने में जुटे हुए हैं (PIC : Instagram)
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट (IND vs ENG) शुक्रवार से शुरू होगा। इस मैच के माध्यम से हमारे सामने सीरीज का विजेता निकलकर आयेगा। यह पिछले साल के इंग्लैंड दौरे का पांचवां टेस्ट है, जो कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गया था। इस मैच से पहले ट्रेनिंग के दौरान रनिंग, फील्डिंग, बल्लेबाजी और गेंदबाजी सभी विभागों में भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास किया।

इस सीरीज के ऑफिसियल ब्रॉडकास्टर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को भारतीय टीम के ट्रेनिंग सत्र की झलकियां दिखाई।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा,

भारतीय टीम ऐतिहासिक टेस्ट के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हमारे पास संजना गणेशन हैं, जो आप सभी को ट्रेनिंग सत्र की एक झलक दिखाने के लिए है।

सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है। इस मैच में जीत या ड्रॉ करवाते ही भारत को सीरीज जीत हासिल हो जाएगी। वहीँ इंग्लैंड को सीरीज बचाने के लिए हर हाल में एजबेस्टन टेस्ट जीतना होगा।

रोहित शर्मा के खेलने को लेकर संशय बरकरार

एजबेस्टन टेस्ट को शुरू होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है लेकिन अभी तक यह सामने निकल कर नहीं आया है कि भारतीय टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा मैच का हिस्सा होंगे या नहीं। रोहित को कोरोना हो गया था और उसके बाद से ही वो आइसोलेशन में हैं। उनका बुधवार को टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इस बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। द्रविड़ ने पुष्टि की है कि भारतीय कप्‍तान पूरी तरह से टेस्‍ट से बाहर नहीं हैं और मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है। द्रविड़ ने साथ ही बताया कि रोहित शर्मा कुछ और कोविड टेस्‍ट से गुजरेंगे। उनके खेलने पर आखिरी फैसला लेने से पहले बुधवार और गुरुवार को रोहित शर्मा का कोविड टेस्‍ट होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...