Create

"अच्छा होता अगर आपने क्रेडिट दिया होता" -हार्दिक पांड्या और इशान किशन के बीच सोशल मीडिया पर हुआ मस्ती-मजाक

हार्दिक पांड्या की तस्वीर के क्रेडिट को लेकर हुआ दोनों के बीच मस्ती-मजाक
हार्दिक पांड्या की तस्वीर के क्रेडिट को लेकर हुआ दोनों के बीच मस्ती-मजाक

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और इशान किशन (Ishan Kishan) के बीच शनिवार (25 जून) को सोशल मीडिया में मस्ती-मजाक देखने को मिला। मौजूदा समय में दोनों ही खिलाड़ी आयरलैंड (IND vs IRE) में हैं, जहाँ टीम को 26 और 28 जून को दो टी20 मुकाबले खेले हैं। इशान पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं, जबकि हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान हैं। वह पहली बार राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

भारतीय टीम कुछ दिनों पहले ही आयरलैंड पहुंची है। ऐसे में सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

शनिवार को हार्दिक पांड्या ने भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की और उन्होंने एक सन इमोजी का भी इस्तेमाल किया। इशान ने अपने कप्तान की पोस्ट कर कमेंट करते हुए मजे लिए। उन्होंने लिखा,

कत्ल 🔥। अच्छा होता अगर आप तस्वीर का क्रेडिट देते।

हार्दिक ने इशान की बात मानते हुए, उन्हें क्रेडिट देते हुए लिखा,

लीजिये तस्वीर का श्रेय इशान किशन को ❤️।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में शानदार ऑलराउंड खेल दिखाया था और इसी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में वापसी का मौका मिला। वहीं इशान किशन का भी आईपीएल का यह सीजन मिलाजुला रहा था और उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल उठे थे। हालांकि, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की 150 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट से 206 रन बनाये।

आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय स्क्वाड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), इशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हूडा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment