Create
Notifications

वानखेड़े मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर एजाज पटेल का नाम लिखा गया

एजाज पटेल ने अपने स्पेल में 47.5 ओवर में 12 मेडन करते हुए 119 रन देकर 10 विकेट हासिल किये
एजाज पटेल ने अपने स्पेल में 47.5 ओवर में 12 मेडन करते हुए 119 रन देकर 10 विकेट हासिल किये
Rahul

न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने मुंबई टेस्ट (IND vs NZ) के दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी के सभी 10 विकेट हासिल किये। ऐसा कारनामा करने वाले वह तीसरे गेंदबाज बन गए। उनसे पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया हुआ है। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की, जिसका इनाम उन्हें वानखेड़े मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर नाम लिख कर दिया गया है।

न्यूज़ीलैंड टीम के सोशल मीडिया हैंडल ब्लैककैप्स इस कीर्तिमान को लेकर एक पोस्ट अपलोड की है, जिसमें उन्होंने रिकॉर्ड से पहले ऑनर्स बोर्ड के साथ और बाद में इतिहास रचने के बाद ऑनर्स बोर्ड पर अपने नाम के साथ फोटो क्लिक करवाई है। ब्लैककैप्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह दोनों फोटो अपलोड की गई है और कैप्शन में लिखा गया है कि, 'यह कैसे शुरू हुआ ... यह कैसा चल रहा है।' एजाज पटेल ने अपने स्पेल में 47.5 ओवर में 12 मेडन करते हुए 119 रन देकर 10 विकेट हासिल किये।

How it started … How it’s going@AjazP #INDvNZ https://t.co/k8QZuUXb1z

एजाज पटेल के इस कीर्तिमान पर अनिल कुंबले ने बड़ी प्रतिक्रिया दी

भारत के लिए एक पारी में 10 विकेट हासिल करने वाले पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने एजाज पटेल के कीर्तिमान पर ट्वीट किया और लिखा कि, 'वेलकम टू द क्लब एजाज पटेल। बेहतरीन गेंदबाज और परफेक्ट 10। यह एक स्पेशल प्रदर्शन था क्योंकि यह कारनामा आपने किसी टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन करके दिखाया है।' इसके साथ ही अनिल कुंबले ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसे एजाज पटेल ने देखा और वह काफी गौरवान्वित महसूस करने लगे।

आपको बता दें कि, एजाज पटेल के जबरदस्त प्रदर्शन के आगे टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज 325 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन उसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी दिखाई और कीवी टीम को मात्र 62 रनों पर ऑल कर दिया है। भारत ने पहली पारी में 263 रनों की बढ़त हासिल की थी।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...