Create

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-0 से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान का बड़ा बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत (Indian Cricket TEAM) के खिलाफ कोलकाता में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में कप्तानी करने वाले मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) ने सीरीज में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत एक ऐसी टीम है जिन्हें उनके घर में हराना कतई आसान काम नहीं है।

भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 73 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया। कीवी टीम एक भी मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर पाई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम को उनके घर में हराना काफी मुश्किल है - मिचेल सैंटनर

इस पूरी सीरीज के दौरान ओस की भूमिका काफी अहम रही और भारतीय टीम ने तीनों ही मुकाबलों में टॉस जीता और इसका उन्हें फायदा मिला। सीरीज में मिली हार को लेकर सैंटनर ने कहा,

ओस के बारे में पहले से अनुमान लगाना आसान नहीं है। शुरूआत में भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी की। खासकर अक्षर पटेल का स्पेल काफी शानदार रहा। जब आप पावरप्ले में तीन विकेट गंवा देते हैं तो फिर वहां से वापसी करना आसान नहीं होता है। जिस तरह से भारतीय टीम ने खेला उसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। मेरे हिसाब से पूरी सीरीज के दौरान हम उस लय में नहीं दिखे। भारत की ये टीम काफी अच्छी है और उन्हें उनके घर में हराना आसान नहीं है। कई बार सीरीज में हम आगे थे लेकिन उन्होंने वापसी की और हमारे ऊपर दबाव डाला।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...