Create

"मुझे ट्रेंट बोल्ट की और उन्हें मेरी कमजोरी के बारे में पता है"

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टी20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जयपुर में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के खिलाफ आउट होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा है कि आईपीएल (IPL) में एक ही टीम के लिए खेलने की वजह से दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के बारे में काफी अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन इस बार उनसे थोड़ी चूक हो गई और वो आउट हो गए।

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम को के एल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी ने शानदार शुरूआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने पावरप्ले में धुआंधार बल्लेबाजी की। कप्तान रोहित शर्मा भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर 48 रन बनाकर वो आउट हो गए।

मुझे पता था कि ट्रेंट बोल्ट बाउंसर गेंद डालेंगे - रोहित शर्मा

बोल्ट ने काफी बेहतरीन तरीके से सेटअप करके एक बाउंसर गेंद पर रोहित शर्मा को आउट किया। अपने इस विकेट को लेकर रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा,

बोल्ट और मैंने एकसाथ काफी खेला है। उन्हें मेरी कमजोरी के बारे में पता है और मुझे उनकी कमजोरी के बारे में पता है। हम दोनों के बीच ये अच्छी फाइट थी। मुझे पता था कि वो क्या करने जा रहे हैं। जब मैं मुंबई इंडियंस में उनकी कप्तानी करता हूं तो फिर उन्हें ब्लफ करने के लिए कहता हूं। मुझे पता था कि वो बाउंसर करेंगे और मैं उसको फील्डर के ऊपर से खेलना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हालांकि टीम को मिली जीत से मैं खुश हूं।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और ट्रेंट बोल्ट भी मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते हैं। यही वजह है कि दोनों प्लेयर एक दूसरे की कमजोरी के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...