Create

"के एल राहुल भारत के सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज हैं, अगर वो ऑक्शन में गए तो सबसे महंगी बोली उनके लिए लगेगी"

Nitesh
India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सलामी बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने के एल राहुल को भारत का सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी के एल राहुल को रिलीज करती है और वो आईपीएल ऑक्शन में जाते हैं तो फिर सबसे महंगे बिकने वाले प्लेयर होंगे।

के एल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और भारतीय टीम को मैच जिताया। के एल राहुल ने 49 गेंद पर 65 रन बनाए और इस दौरान अपनी पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 117 रनों की साझेदारी की और भारतीय टीम के लिए मैच एकदम आसान कर दिया।

के एल राहुल भारत के सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने के एल राहुल की पारी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "रोहित और राहुल ने मिलकर एक टोन सेट कर दिया। मैं एक बार फिर से ये कह रहा हूं कि के एल राहुल भारत के बेस्ट टी20 बल्लेबाज हैं। उनसे बेहतर बल्लेबाज और कोई नहीं है। अगर वो आईपीएल ऑक्शन में जाते हैं तो फिर सबसे महंगे प्लेयर होंगे। अगर आप पिछले पांच मैचों को देखें तो उन्होंने तीन या चार अर्धशतक लगाए हैं। भले ही उन्होंने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ रन नहीं बनाए लेकिन वो एक अलग लेवल के प्लेयर हैं।"

आपको बता दें कि भारत ने रांची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment