एजाज पटेल ने पहले दिन चार विकेट चटकाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच के पहले दिन चार विकेट चटकाए
एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच के पहले दिन चार विकेट चटकाए

लेफ्ट ऑर्म स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने मुंबई टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के खिलाफ चार विकेट चटकाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये मेरे लिए खास लम्हा है और एक सपने के सच होने जैसा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारत ने स्टंप्स के समय तक 70 ओवर में 221/4 का स्कोर बना लिया था। मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक लगाया और 120 रन बनाकर नाबाद थे। न्यूजीलैंड की तरफ से एज़ाज़ पटेल ने सभी चार विकेट लिए। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली को लगातार गेंदों पर आउट कर भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया और इस मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की।

पहले दिन ही चार विकेट चटकाना काफी शानदार है - एजाज पटेल

एजाज पटेल ने खेल के पहले दिन अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

इसी तरह से सपने सच होते हैं। यहां पर आकर पहले दिन ही चार विकेट चटकाना काफी स्पेशल है। हालांकि अभी काम आधा ही हुआ है, इसलिए हमें खेल के दूसरे दिन भी कड़ी मेहनत करनी होगी और सारे विकेट चटकाने होंगे। भारत के अभी भी छह विकेट बचे हुए हैं और उन्हें जल्द से जल्द आउट करना होगा। हालांकि हमारा प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। अगर आप अच्छे एरिया में लगातार गेंदबाजी करते रहेंगे तो फिर आपको उसका ईनाम जरूर मिलेगा।

एजाज पटेल का जन्म मुंबई में ही हुआ था और अपने होमटाउन में बेहतरीन प्रदर्शन करके वो काफी खुश हैं। उन्होंने आगे कहा,

आज मेरा दिन था और मैं काफी लकी हूं कि चार विकेट लेने में कामयाब रहा। अपने होमटाउन में वानखेड़े में इस तरह का प्रदर्शन करना मेरे लिए काफी खास है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment