Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने राहुल द्रविड़ को लेकर दी बड़ी प्रतिकिया

चेतेश्वर पुजारा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
चेतेश्वर पुजारा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
निरंजन

भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि भारतीय टेस्ट टीम को नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लंबे प्रारूप में समृद्ध अनुभव का एक टीम के रूप में विकसित होने में फायदा होगा। चेतेश्वर पुजारा ने ड्रेसिंग रूम में द्रविड़ की मौजूदगी को जीत वाली स्थिति बताया। उन्होंने यह भी कहा कि मुझ जैसे अनुभवी खिलाड़ी को भी उनसे फायदा होगा।

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में पुजारा ने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद हम सभी आहत हुए लेकिन इंग्लैंड में हमने जोरदार वापसी की और हमने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। अब टीम एक साथ वापस आ गई है, यह आत्मविश्वास से भरपूर है और नए कोच राहुल भाई हैं।

आगे पुजारा ने कहा कि इससे ज्यादातर खिलाड़ियों को मदद मिलेगी, खासकर उन युवा खिलाड़ियों को जिन्होंने अंडर-19 और भारत ए सीरीज के दौरान राहुल भाई के साथ काम किया है। यहां तक कि हमारे जैसा कोई जो अनुभवी खिलाड़ी हैं, उनको भी फायदा होगा। मैंने राहुल भाई के साथ खेला है और ए सीरीज के दौरान राहुल भाई के साथ काम किया है। हम सभी उनके मार्गदर्शन की तलाश में हैं। एक खिलाड़ी और कोच के रूप में उनके पास जितना अनुभव है, इससे टीम को मदद मिलेगी।

राहुल द्रविड़ की बतौर कोच यह पहली टेस्ट सीरीज होगी
राहुल द्रविड़ की बतौर कोच यह पहली टेस्ट सीरीज होगी

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट टीम के हेड कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की यह पहली टेस्ट सीरीज होगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 3-0 से जीत दर्ज की थी। अब टेस्ट प्रारूप में भारतीय टीम का खेल देखने लायक रहेगा।

टीम इंडिया में पहले टेस्ट के दौरान कई अहम खिलाड़ी नहीं हैं। केएल राहुल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह शामिल किया गया है। विराट कोहली पहले टेस्ट में रेस्ट पर होंगे। रोहित शर्मा दोनों मैचों में रेस्ट करेंगे। पहले टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...