Create
Notifications

डेनियल विट्टोरी ने ऋषभ पंत के लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में ज्यादा रन नहीं बना पाए
ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में ज्यादा रन नहीं बना पाए
SENIOR ANALYST

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के पूर्व कप्तान डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने टी20 क्रिकेट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि पंत अभी भी ये तय नहीं कर पाए हैं कि टी20 फॉर्मेट में उनके लिए क्या बेस्ट है। विट्टोरी के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज के दौरान ऋषभ पंत थोड़े कंफ्यूज दिखे।

ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में ज्यादा रन नहीं बना पाए। उन्होंने नाबाद 17, नाबाद 12 और 4 रन बनाए। टी20 फॉर्मेट में अभी तक उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है।

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी में वो मोमेंटम नहीं दिखा है - डेनियल विट्टोरी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर डेनियल विट्टोरी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टी20 क्रिकेट में अभी तक उनको अपना टेम्पो नहीं मिल पाया है। वो अपने रोल को अच्छी तरह से समझ ही नहीं पाए हैं और खासकर इस सीरीज में काफी कंफ्यूज रहे हैं। कभी-कभी वो काफी सावधानी से खेलते हैं और अचानक बड़ा शॉट खेल देते हैं। ऐसा लगता ही नहीं है कि वो फ्लो में हैं। जब टी20 का एक बड़ा बल्लेबाज बैटिंग कर रहा होता है तो उसके खेलने का फ्लो ही अलग होता है। पंत अभी तक बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे हैं।

आपको बता दें कि भारत ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 73 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now