Create

टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद भारत दौरे को लेकर न्यूजीलैंड के कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

गैरी स्टीड ने भारत के दौरे को लेकर अहम बातें कहीं
गैरी स्टीड ने भारत के दौरे को लेकर अहम बातें कहीं
reaction-emoji
Prashant Kumar

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का फाइनल खेलने वाली न्यूजीलैंड को अब भारत का दौरा (Ind vs NZ ) करना है। इस दौरे की शुरुआत 17 नवंबर से होगी। इस दौरे को लेकर न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) का मानना है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद भारत के खिलाफ आगामी सीरीज कीवी क्रिकेटरों के लिए मानसिक रूप से भारी होगी।

14 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करने वाली न्यूजीलैंड को इस दौरे पर तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत 17 नवंबर को जयपुर में खेले जाने पहले टी20 से होगी।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए, गैरी स्टीड ने खुलासा किया कि टेस्ट के लिए खेलने वाले कीवी खिलाड़ी पहले से ही भारत में दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण में इस टीम की पहली सीरीज होगी। उन्होंने कहा,

जहां तक मुझे याद है यह पहली बार है कि हम टी 20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद एक और सीरीज खेलने जा रहे हैं। यह निश्चित रूप से कठिन और चुनौतीपूर्ण है लेकिन जो भी है अब यही सामने है।
हमारे नौ-दस खिलाड़ी पहले से ही भारत में हैं, जो टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं, और उम्मीद है कि हम अच्छा कर सकते हैं और भारत के खिलाफ वास्तव में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

गैरी स्टीड ने लोकी फर्ग्युसन को लेकर दिया अपडेट

लोकी फर्ग्युसन टी20 वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हो गए थे
लोकी फर्ग्युसन टी20 वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हो गए थे

तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन की फिटनेस को लेकर ब्लैककैप्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि यह गेंदबाज टी20 सीरीज के लिए फिट हो सके। फर्ग्युसन पिंडली में चोट की वजह से T20 World Cup से बाहर हो गए थे। हालांकि अब उन्होंने नेट में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। फर्ग्युसन को लेकर गैरी स्टीड ने कहा,

वह फिट होने के काफी करीब हैं। हम बस यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि हम वहां जाएं, अच्छे से पहुंचे और कोई दिक्कत न हो। लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह चयन के लिए उपलब्ध होगा, जो शानदार होगा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...