Create
Notifications

"मेरे हिसाब से मैन ऑफ द मैच केएल राहुल को मिलना चाहिए था", हर्षल पटेल की बड़ी प्रतिक्रिया,

हर्षल पटेल ने अपने डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी की
हर्षल पटेल ने अपने डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी की
ANALYST

आईपीएल (IPL) 2021 में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) को आख़िरकार कल रांची में खेले गए टी20 मैच में डेब्यू का मौका मिला। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज (IND vs NZ) के दूसरे मैच में भारत ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की और गेंदबाजी में हर्षल पटेल ने अहम भूमिका निभाई। हर्षल ने आईपीएल की लय को कायम रखा और 4 ओवर में 25 रन खर्च करते हुए 2 विकेट भी हासिल किये। हर्षल को उनकी जबरदस्त गेंदबाजी के लिए मैं ऑफ़ द मैच भी चुना गया। हालांकि हर्षल के मुताबिक यह अवार्ड ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को मिलना चाहिए था।

भारत ने दूसरे टी20 मैच में जीत दर्ज करने के साथ ही सीरीज में 20 की बढ़त हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के 154 रन के लक्ष्य को भारत ने केएल राहुल और रोहित शर्मा के अर्धशतकों की मदद से आसानी से हासिल कर लिए। भारत के लिए सर्वाधिक 65 रन की पारी केएल राहुल ने खेली और टीम को लक्ष्य को चेज करने में मदद की।

bcci.tv पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में युजवेंद्र चहल के साथ बातचीत करते हुए हर्षल पटेल ने कहा,

मुझे डेब्यू करने में काफी समय लगा, लेकिन मुझे किसी चीज का अफ़सोस नहीं है। मैं बहुत खुश हूं, मैंने जो सीखा उससे मदद मिल रही है और मैं इससे बेहतर डेब्यू की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं अपनी प्रक्रिया पर कायम रहा, मुझे पता था कि मैं भारत के लिए खेल रहा हूं लेकिन मैंने वही किया जो मैं करता आया हूं। आपको परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढालना होगा। मैंने तय किया कि यॉर्कर गीली गेंद से डालना संभव नहीं होगा और इसलिए मैंने धीमी गेंदों का विकल्प चुना।

केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए था - हर्षल पटेल

भारत के लिए केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाये। हर्षल ने कहा कि केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए था। उन्होंने कहा,

मैं मैन ऑफ द मैच जीतने की उम्मीद नहीं कर रहा था, मुझे लगा कि केएल को यह अवार्ड दिया जाना चाहिए था। लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं।

Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now